ख़बर जहां, नज़र वहां

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के कैंप ऑफिस पर बमबाजी, टीएमसी के समर्थक पर किया गया हमला, पानीहाटी में तनाव

विभिन्न इलाकों में हिंसा का ताडंव जारी है. उत्तर 24 परगना जिले के पानीहाटी व कमरहट्टी में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बम फेंके गये और कइयों के घर पर तोड़फोड़ की गई.
पश्चिम बंगाल में बीजेपी के कैंप ऑफिस पर बमबाजी, टीएमसी के समर्थक पर किया गया हमला, पानीहाटी में तनाव

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के पहले भी राज्य के विभिन्न इलाकों में हिंसा का ताडंव जारी है. उत्तर 24 परगना जिले के पानीहाटी व कमरहट्टी में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बम फेंके गये और कइयों के घर पर तोड़फोड़ की गई. इसके पहले भी बीजेपी के कैंप ऑफिस, पार्टी कार्यकर्ताओं के आवास व बीजेपी प्रत्याशी के घर पर बमबाजी की गई थी.

दूसरी ओर, पानीहाटी में ही टीएमसी कार्यकर्ता पर बम मारने का आरोप लगा है.घटना पानीहाटी के घोला और चंडीतला इलाके में घटी है. टीएमसी के पीड़ित समर्थक का नाम परेश दास है. वह पेशे से ड्राइवर है. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, वो अपनी कार पार्क करने के बाद सोमवार रात घर जा रहे थे. उसी समय बदमाशों ने अचानक उस पर बम मारा. उसके हाथ और पैर पर गहरे जख्म लगे हैं.

बीजेपी के कैंप ऑफिस पर किया हमला

दूसरी ओर, एक अन्य घटना में देर रात मोटरसाइकिलों पर आये कुछ बदमाशों ने बीटी रोड पर स्वदेशी मोड़ के पास बीजेपी कैंप ऑफिस पर बम फेंके. तब बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक चल रही थी. दो-तीन बम फेंके गये, जिसमें एक कार्यकर्ता घायल हो गया. घटना की सूचना पाकर खड़दह थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल से पुलिस ने एक जिंदा बम भी बरामद किया, जिसे निष्क्रिय कर दिया गया है. उधर, देर रात कमरहट्टी के वार्ड 30 के सी ब्लाक में भी स्थानीय बीजेपी समर्थकों पर हमला किया गया. इसमें छह लोग घायल हो गये.

बीजेपी उम्मीदवार के घर पर हमले का आरोप

रात करीब एक बजे पानीहाटी के बीजेपी प्रत्याशी के घर को निशाना बना कर बमबाजी की गयी. भाजपा ने खड़दह थाने में शिकायत दर्ज करायी है. बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बमबाजी मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि बीजेपी लगातार राजनीतिक हिंसा की शिकायत कर रही है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News