ख़बर जहां, नज़र वहां

भाजपा नेता ने कोरोना वैक्सीन को संजीवनी और PM मोदी को बताया हनुमान

केंद्र सरकार में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन लगवाकर लोगों को भरोसा दिलाया है और उनका यह कदम विपक्ष के मुंह पर कड़ा तमाचा है.
भाजपा नेता ने कोरोना वैक्सीन को संजीवनी और PM मोदी को बताया हनुमान

लखनऊ: कोविड-19 के खिलाफ बड़ी लड़ाई लड़ने वाले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भाजपा नेता अश्विनी कुमार चौबे ने हनुमान और कोरोनो वैक्सीन को संजीवनी बताया है. केंद्र सरकार में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे सोमवार को लखनऊ पहुंचे.

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को संजीवनी के रुप में कोरोना वैक्सीन लगवाकर लोगों को भरोसा दिलाया है और उनका यह कदम विपक्ष के मुंह पर कड़ा तमाचा है. उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष तो बार-बार कह रहा था कि भारत में बनी वैक्सीन असरदार नहीं है और आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कब टीका लगवाएंगे. पीएम मोदी महामारी को भगाने के लिए ठीक उसी प्रकार से स्वदेशी वैक्सीन लेकर आए जिस तरह हनुमान जी संजीवनी बूटी लेकर आए थे.

सीएम योगी को सराहा

केंद्रीय मंत्री ने उत्तर प्रदेश में कोविड-19 के रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने काफी अच्छा काम किया. सर्वाधिक जनसंख्या वाले राज्य में कोरोना सिर नहीं उठा पाया. अपनी टीम को भी दौड़ाया और खुद भी दौड़े. इसी का परिणाम है कि कोरोना से बचाव के लिए सर्वाधिक वैक्सीन अब तक यूपी में ही लगाई गई है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News