ख़बर जहां, नज़र वहां

उन्नाव दुष्कर्म कांड: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव दिल्‍ली तलब, सेंगर पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई !

इस केस में मुख्य आरोपी बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर हैं।
उन्नाव दुष्कर्म कांड:  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव दिल्‍ली तलब, सेंगर पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई !

बहुचर्चित उन्नाव दुष्कर्म कांड को लेकर विपक्षी हमलों से घिरी UP सरकार और बीजेपी बड़ी कार्रवाई के मूड में नजर आ रही है। दरअसल, बुधवार को अचानक उत्‍तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को दिल्ली तलब कर लिया गया। ये बात इसलिए अहम है क्योंकि स्वतंत्र देव अयोध्या दौरे को बीच में ही छोड़कर विशेष विमान से दिल्ली गए हैं, जिसके बाद अटकलें तेज हो गयी हैं । अब सभी लोग उन वजहों को तलाशने में जुटे हैं कि आखिर ऐसा क्या कारण है कि उन्हें दिल्ली तलब किया गया है?

कहा जा रहा है कि स्वतंत्र देव को अचानक दिल्ली बुलाए जाने की अहम वजह उन्नाव रेप कांड का मुद्दा है। भाजपा शीर्ष नेतृत्व उन वजहों को जानना चाहता ही जिसकी वजह से पार्टी को चारों ओर से दबाव झेलना पड़ रहा है। माना जा रहा है कि बीजेपी अब इस मामले में बड़ी कार्रवाई के मूड में है।

 

इस केस में मुख्य आरोपी बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर हैं। रविवार को उन्नाव रेप पीड़िता और उसके परिजनों के साथ हुए सड़क हादसे के बाद एक बार फिर सूबे की सियासत गरमा गई है। विपक्षी दल लगातार प्रदेश सरकार और बीजेपी संगठन परसवाल उठा रहे हैं। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सेंगर के बीजेपी में बने रहने पर लगातार सवाल उठा चुकी है। इसके साथ ही सपा और बसपा भी लगातार सरकार को घेर रहे हैं।

बीजेपी का दावा- सेंगर को किया जा चुका है निलंबित
इस मामले में दोबारा तूल पकड़ने के बाद स्वतंत्र देव सिंह ने यह कहा था कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पिछले साल ही पार्टी से निलाबित कर दिया गया था।
आपको बता दें की सीबीआई ने सेंगर और उसके भाई समेत 25 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News