ख़बर जहां, नज़र वहां

पेगासस मामले पर बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने, राहुल गांधी पर संबित पात्रा का पलटवार, कहा- झूठ बोलना उनकी आदत

भारत के संविधान पर भारतीय जनता पार्टी हमला कर रही है. यही राहुल गांधी की वोकैबुलरी है."संबित पात्रा ने कहा, "राहुल जी का और भ्रम का रिश्ता रहा है. झूठ बोलना उनकी आदत है. उनके पास कुछ नया नहीं है. लोकतंत्र खतरे में है. लोकतंत्र को बचाना है.
पेगासस मामले पर बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने, राहुल गांधी पर संबित पात्रा का पलटवार, कहा- झूठ बोलना उनकी आदत

नई दिल्लीः पेगासस मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को लेकर कहा कि ये विपक्ष के रुख का समर्थन है. राहुल के बयान पर अब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए कहा, "लोकतंत्र को बचाना है.

भारत के संविधान पर भारतीय जनता पार्टी हमला कर रही है. यही राहुल गांधी की वोकैबुलरी है."संबित पात्रा ने कहा, "राहुल जी का और भ्रम का रिश्ता रहा है. झूठ बोलना उनकी आदत है. उनके पास कुछ नया नहीं है. लोकतंत्र खतरे में है. लोकतंत्र को बचाना है. बार-बार यही बात करते हैं. हर बार उनके एक तरह के बयान होते हैं.

आज सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को लेकर राहुल जी ने वहीं बयान दिए जो बार-बार कहते थे. इस मामले को लेकर आप कोर्ट में नहीं गए थे. कोर्ट में चर्चा के बाद कोर्ट ने फैसला दिया है, जिसमें सरकार ने कहा था कि एक्सपर्ट कमेटी इसकी जांच करे और कोर्ट में आज वहीं हुआ है."

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News