ख़बर जहां, नज़र वहां

पुलवामा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, पुलवामा में दो पाकिस्तानी आतंकी ढेर

सुरक्षा घेरा कड़ा होने के कारण इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई. वहीं सुरक्षाबलों ने नागरिकों की सुरक्षा के लिए सभी उचित प्रबंध कर लिए थे. दरअसल, एजेंसियों को राजपोरा इलाके में एक मकान में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस-सीआरपीएफ और सेना ने संयुक्त टीम बनाकर इलाके में छापा मारा.
पुलवामा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, पुलवामा में दो पाकिस्तानी आतंकी ढेर

नई दिल्लीः पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने दो पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया है. जानकारी के मुताबिक इसमें जैश-ए-मोहम्मद का सरगना यासिर पारे भी शामिल है. वहीं वह आईईडी बनाने का मास्टरमाइंड बताया जाता है. दूसरे आतंकी की पहचान फुरकान के रूप में हुई है. वह लंबे समय से इलाके में सक्रिय था. राजपोरा में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की सूचना के बाद मंगलवार देर रात पूरे इलाके में चेकिंग शुरू कर दी थी.

सुरक्षा घेरा कड़ा होने के कारण इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई. वहीं सुरक्षाबलों ने नागरिकों की सुरक्षा के लिए सभी उचित प्रबंध कर लिए थे. दरअसल, एजेंसियों को राजपोरा इलाके में एक मकान में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस-सीआरपीएफ और सेना ने संयुक्त टीम बनाकर इलाके में छापा मारा. जानकारी के मुताबिक इलाके में दो से तीन पाकिस्तानी आतंकी मौजूद हैं.

उनकी लंबे समय से तलाश की जा रही है. आपको बता दें कि नवंबर माह में सुरक्षाबलों ने पांच मुठभेड़ों में 12 आतंकियों को मार गिराया था. औऱ 11 नवंबर को कुलगाम में टीआरएफ के दो, 15 नवंबर को श्रीनगर के हैदरपोरा में दो,17 नवंबर को कुलगाम में एक टीआरएफ कमांडर समेत पांच और श्रीनगर के रामबाग में तीन आतंकी मारे गए हैं.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News