ख़बर जहां, नज़र वहां

सामने आई चौकाने वाली बात,आयुष्मान खुराना की फिल्में नहीं देखते उनके बच्चे, जानिए वजह

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले आयुष्मान खुराना को कौन नहीं जानता. वो अपनी फिल्मों और अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते है. वहीं इस बात पर कौन यकीन कर सकता है कि आयुष्मान की फिल्मों को उनके बच्चे ही पसंद नहीं करते. आलम ये था कि अपने पापा की फिल्में देख वो खुश होने की बजाय डिप्रेस हो गए थे, जिसकी वजह से आयुष्मान बच्चों को अपनी फिल्मों से दूर ही रखना पसंद करते हैं.
सामने आई चौकाने वाली बात,आयुष्मान खुराना की फिल्में नहीं देखते उनके बच्चे, जानिए वजह

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले आयुष्मान  खुराना को कौन नहीं जानता. वो अपनी फिल्मों और अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते है. वहीं इस बात पर कौन यकीन कर सकता है कि आयुष्मान की फिल्मों को उनके बच्चे ही पसंद नहीं करते. आलम ये था कि अपने पापा की फिल्में देख वो खुश होने की बजाय डिप्रेस हो गए थे, जिसकी वजह से आयुष्मान बच्चों को अपनी फिल्मों से दूर ही रखना पसंद करते हैं.

अलग फिल्मों से मिली पहचान

पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ से लेकर आयुष्मान खुराना की आखिरी रिलीज ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ तक कोई भी फिल्म उठाकर देख लीजिए आपको केवल धमाकेदार, सुपरहिट और अनूठी लाजवाब फिल्मों का अंबार मिलता है. यही कारण है कि इंडस्ट्री में आयुष्मान की अपनी एक अलग पहचान है. उनकी अलग जोनर की फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में इस बात पर कौन यकीन कर सकता है कि आयुष्मान की फिल्मों को उनके बच्चे ही पसंद नहीं करते. आलम ये था कि अपने पापा की फिल्में देख वो खुश होने की बजाय डिप्रेस हो गए थे, जिसकी वजह से आयुष्मान बच्चों को अपनी फिल्मों से दूर ही रखना पसंद करते हैं. वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप.

पापा को फिल्मों में देख निराश थे बच्चे

आयुष्मान खुराना ने खुद इस बात का खुलासा एक चैट शो में किया था. उन्होंने बताया था कि वो अपनी फिल्मों से बच्चों को दूर ही रखते हैं क्योंकि उनकी फिल्में बच्चों की उम्मीद से थोड़ी अलग होती है. बच्चे ऐसे हीरो को स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं जो एक पंच में 10-10 गुंडों को मारता है जबकि उनकी फिल्मों में वो दूसरों को पीटने की बजाय खुद ही पिट रहे होते हैं. यही कारण था कि उनकी फिल्म को देखकर उनके बच्चों को काफी निराशा हुई थी.

अपकमिंग प्रोजेक्टस

आयुष्मान खुराना अब कुछ और दिलचस्प फिल्मों में नजर आने वाले हैं. उनकी ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ और ‘अनेक’ इस साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इनकी रिलीज डेट को आगे भी खिसकाया जा सकता है. इन फिल्मों में भी उनका कुछ अलग अंदाज दिखाई देगा, जिसके लिए आयुष्मान खासतौर से जाने जाते हैं. इन फिल्मों से पहले वो ‘बधाई हो’, ‘बाला’, ‘आर्टिकल 15’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्मों से धूम मचा चुके हैं.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News