ख़बर जहां, नज़र वहां

एशियन गेम्स के गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर डिंको सिंह का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

पूर्व एशियन गेम्स मेडलिस्ट और देश के दिग्गज बॉक्सर डिंको सिंह और नेशनल अवॉर्ड विनर बंगाली फिल्ममेकर बुद्धदेव दासगुप्ता का गुरुवार को निधन हो गया.
एशियन गेम्स के गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर डिंको सिंह का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

पूर्व एशियन गेम्स मेडलिस्ट और देश के दिग्गज बॉक्सर डिंको सिंह और नेशनल अवॉर्ड विनर बंगाली फिल्ममेकर बुद्धदेव दासगुप्ता का गुरुवार को निधन हो गया. डिंको सिंह का 2017 से ही लिवर कैंसर के लिए उपचार चल रहा है. वहीं, दासगुप्ता उम्र से संबंधित समस्याओं से पीड़ित थे. दोनों की ही मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिंको सिंह के लिए ट्वीट कर लिखा कि ‘खेल सुपरस्टार डिंको सिंह ने एक उत्कृष्ट मुक्केबाज थे, जिन्होंने कई सम्मान हासिल किए थे. इसके साथ ही उन्होंने मुक्केबाजी की लोकप्रियता को आगे बढ़ाने में भी योगदान दिया था. पीएम मोदी ने कहा कि वह उनके निधन से दुखी हैं. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. शांति.’

वहीं, पीएम मोदी ने बुद्धदेव दासगुप्ता के निधन पर भी दुख जताया है. उन्होंने कहा कि दासगुप्ता के विविध कार्यों ने समाज के सभी वर्गों के साथ तालमेल बिठाया. वे एक प्रख्यात विचारक और कवि भी थे. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और कई प्रशंसकों के साथ है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News