ख़बर जहां, नज़र वहां

बजट को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना

Akhilesh targeted the Yogi government over the budget
बजट को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपने कार्यकाल का आज आखिरी पूर्ण बजट 2021-22 पेश किया. वित्तमंत्री सुरेश खन्ना ने 5 लाख 50 हजार 270 करोड़ का ऐतिहासिक बजट पेश किया. सदन में बजट पेश होने के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सूबे की योगी सरकार पर हमला बोला है. अखिलेश योगी सरकार के इस बजट को निराशाजनक बताया है. अखिलेश यादव ने कहा कि यह योगी जी का अंतिम बजट है. अब खेल खत्म. बजट में गरीबों और किसानों को सिर्फ धोखा ही मिला है.

बजट में किसानों को राहत नहीं- अखिलेश

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार ने अपने आखिरी बजट में अपने संकल्प पत्र को पूरा नहीं किया है. योगी सरकार के इस बजट में गरीबों और किसानों को कोई राहत नहीं मिली है. अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की जनता पेपर फ्री बजट नहीं योगी फ्री यूपी चाहते हैं. भाजपा सरकार द्वारा सपा के पुराने कामों को ही दिखाया गया है. उन्होंने कहा कि लोगों से असलियत छिपाई जा रही है. एक्सप्रेस वे इसका उदाहरण है.

बीजेपी पूंजीपतियों के लिए काम कर रही- अखिलेश

अखिलेश ने कहा कि सपा ने हर वर्ग के लोगों को जोड़ने का प्रयास किया है. वहीं भाजपा सरकार सिर्फ पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है. बीजेपी किसानों को कंपनी के सामने छोड़ना चाहती है. यह योगी सरकार का आखिरी बजट था और योगी जी चाहेंगे तो भी उन्हें कुछ नहीं मिलेगा.

Leave Your Comment
Related News