ख़बर जहां, नज़र वहां

आज पश्चिम यूपी के मुरादाबाद में रहेंगे AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनवों की तैयारी शुरू कर दी है. वे आज पश्चिमी उत्तरप्रदेश के संभल और मुरादाबाद जनपद दौरे पर आ रहे हैं.
आज पश्चिम यूपी के मुरादाबाद में रहेंगे AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी

मुरादाबाद: AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनवों की तैयारी शुरू कर दी है. वे आज पश्चिमी उत्तरप्रदेश के संभल और मुरादाबाद जनपद दौरे पर आ रहे हैं. ओवैसी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार की शुरुआत संभल से इसलिए कर रहे हैं क्योंकि पिछले विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी के प्रत्याशी का प्रदर्शन यहां अच्छा रहा था और पार्टी प्रत्याशी दूसरे स्थान पर रहा था.

ओवैसी दिल्ली से कार से अपने काफिले के साथ चल कर आज लगभग 12 बजे संभल पहुंचेंगे. यहां सबसे पहले वह शेख़ इमामुल हसन रहमतुल्लाह अलैह उर्फ़ हज़रत दारुल्लाह शाह इमदादुल मुल्क के मजार पर जाएंगे. इसके बाद पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और कार्यकर्ताओं से मीटिंग करेंगे. इसके अलावा वे एक अस्पताल का भी उद्घाटन करेंगे, जो उनके नाम से बनाया जा रहा है. इसके बाद वह संभल से मुरादाबाद जाएंगे.

मुरादाबाद में रोड शो

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी संभल से होते हुए 4 बजे मुरादाबाद पहुंचेंगे. यहां वह गलशहीद इलाके में शहीद नवाब मज्जू खां के मज़ार पर जाएंगे और रोड शो करेंगे. इसके साथ ही एक होटल में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने का भी कार्यक्रम है. इससे पहले वह बहराईच में शेख सालार मसूद गाज़ी के मज़ार पर गए थे. ओवैसी के शहीदों के मज़ार पर जाने से साफ है कि इस बार ओवैसी यूपी के विधानसभा चुनावों में आर- पार की लड़ाई लड़ने की तैयारी में हैं. इसीलिए वह शहीदों के मज़ारों पर जाकर उनका आशीर्वाद ले रहे हैं.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News