ख़बर जहां, नज़र वहां

मैडम तुसाद में माधुरी, कटरीना और करीना के बाद अब इस एक्ट्रेस का लगेगा पुतला

A team of specialist artists from London met Sunny in Mumbai, where they took more than 200 special measures and photographs so that they could get a decent shape composition.
मैडम तुसाद में माधुरी, कटरीना और करीना के बाद अब इस एक्ट्रेस का लगेगा पुतला

पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह के बॉलीवुड में अपनी खाश जगह बनाने वाली अभिनेत्री सनी लियोन का मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद संग्राहलय में लगाया जाएगा। इसे दूसरी मशहूर हस्तियों के पुतलों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा।

लंदन से आए विशेषज्ञ कलाकारों का एक दल मुंबई में सनी से मिला, जहां उन्होंने 200 से ज्यादा विशेष नाप और तस्वीरें लीं ताकि एक प्रमाणिक आकार की रचना मिल सके।

सनी ने ट्वीट में कहा, "मेरा पुतला लगाने के लिए मैडम तुसाद की आभारी और रोमांचित हूं। मेरे लिए मेरी मोम की प्रतिमा का होना पूरे तरीके से आह्लादित करने वाला है। यह पहली दफा है जब मैं एक लंबी सिटिंग से गुजरी और मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी ,जिसने इसे एक अनूठा और यादगार अनुभव बनाया।


मैं 'खुद' को देखने के लिए उत्साहित हूं और अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का इंतजार बेसब्री से है मुझे। बता दे की यह इस साल के अंत में प्रदर्शित की जाएगी।"

मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेड लिमिटेड के महाप्रबंध और निदेशक अंशुल जैन ने अभिनेत्री के बड़े प्रशंसक आधार की ओर इशारा करते हुए कहा, "उनकी प्रतिमा की घोषणा करना हमारे लिए भी समान रूप से उत्साहित करने वाला है और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि इसके जरिए उनके लाखों प्रशंसक बहुत सारी सेल्फी के साथ कई यादगार लम्हों को अपने साथ घर ले जाएंगे।"

संग्रहालय में कटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, सलमान खान, कपिल शर्मा, सचिन तेंदुलकर जैसे कई सितारों के पुतले हैं। 

Leave Your Comment
Related News