ख़बर जहां, नज़र वहां

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने पति गौतम किचलू के साथ साझा की रोमांटिक तस्वीर

फिल्म अभिनेत्री काजल अग्रवाल इन दिनों अपने पति गौतम किचलू के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ साझा की है, जिसमें वह अपने पति गौतम किचलू के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही काजल ने बताया है कि कैसे वे इस वक्त एक दूसरे के सपोर्ट सिस्टम बने हुए हैं.
अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने पति गौतम किचलू के साथ साझा की रोमांटिक तस्वीर

फिल्म अभिनेत्री काजल अग्रवाल इन दिनों अपने पति गौतम किचलू के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ साझा की है, जिसमें वह अपने पति गौतम किचलू के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही काजल ने बताया है कि  कैसे वे इस वक्त एक दूसरे के सपोर्ट सिस्टम बने हुए हैं.

फेंस को पसंद आ रही जोड़ी

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू इस इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने पिछले साल 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी की है. काजल अग्रवाल इन दिनों अपने पति के साथ मुंबई में हैं.

2004 में रखा हिंदी फिल्म जगत में कदम

काजल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2004 में हिंदी फिल्म 'क्यों हो गया ना' से अभिनय जगत में कदम रखा था, लेकिन बॉलीवुड में कोई खास पहचान न मिलने के कारण उन्होंने साउथ फिल्मों का रुख किया और साउथ की कई फिल्मों में लीड रोल में नजर आईं. उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. काजल साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं.

वर्क फ्रंट

काजल अग्रवाल ऐसी पहली साउथ एक्ट्रेस हैं, जिनका स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया गया है. काजल साउथ की फिल्मों के अलावा बॉलीवुड की फिल्म 'सिंघम' 'स्पेशल 26' और  'मुंबई सागा' में नजर आ चुकी हैं. काजल अग्रवाल जल्द ही तेलुगु फिल्म आचार्या और तमिल फिल्म इंडियन 2 में अभिनय करती नजर आयेंगी.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News