ख़बर जहां, नज़र वहां

गुजरात में सभी 182 सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को विस्तार देने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज अहमदाबाद के दौरे पर हैं.
गुजरात में सभी 182 सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को विस्तार देने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज अहमदाबाद के दौरे पर हैं. सीएम केजरीवाल ने आज अहमदाबाद में आम आदमी पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन किया.

आज अहमदाबाद में गुजरात के पूर्व पत्रकार इसुदान गढवी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए. इसुदान गढवी किसानों की बात को रखने के लिए जाने जाते हैं.

यहां एक पत्रकार सम्मेलन को सबंधोति करते हुए दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने 2022 में गुजरात की सभी 182 सीटों पर AAP के उम्मीदवारों का उतारने का वादा किया. केजरीवाल ने गुजरात के एक नए मॉडल का वादा किया और कहा कि दिल्ली मॉडल अलग है और गुजरात का एक अलग मॉडल होगा. उन्होंने कहा कि AAP गुजरात के लोगों के मुद्दों पर राजनीति करेगी. उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में यहां की जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ा जाएगा और चेहरा भी यहां का होगा. 

केजरीवाल ने कहा कि आज गुजरात की जो हालत है ये बीजेपी कांग्रेस सरकार की कारस्तानी है. पिछले 27 साल से गुजरात में एक ही पार्टी की सरकार है, ये 27 साल कांग्रेस बीजेपी की दोस्ती की कहानी है. उन्होंने कहा कि कहते हैं कांग्रेस बीजेपी की जेब में हे, बीजेपी को जब जरूरत रहती है तो उन्हें कांग्रेस सप्लाई करती है. 
 

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News