ख़बर जहां, नज़र वहां

शाहजहांपुर से दर्दनाक घटना आई सामने, एक बालक की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत

जनपद शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र में रविवार सुबह पेड़ की छांव में बैठे एक बालक को ट्रैक्टर ने कुचल दिया. जिसके कारण बालक की मौके पर ही मौत हो गई.
शाहजहांपुर से दर्दनाक घटना आई सामने, एक बालक की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत

शाहजहांपुर जनपद शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र में रविवार सुबह पेड़ की छांव में बैठे एक बालक को ट्रैक्टर ने कुचल दिया. जिसके कारण बालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार थाना कांट क्षेत्र के गांव पट्टी जुझार मदरौली निवासी जुगेंद्र पाल ने बताया कि उनका आठ बर्षीय बेटा राज रविवार सुबह करीब दस बजे गांव के ही पास बकरी चराने गया था. जहां राज ने बकरियां को खेत में चरने के लिए छोड़ दिया और खुद सड़क किनारे खड़े पीपल के पेड़ की छांव के नीचे आराम करने लगा. 

इसी बीच आमखेड़ा तालुका सैजना की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसके बेटे राज को कुचल दिया. जिससे राज की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के बाद चालक व ट्रैक्टर पर सवार अन्य लोग मौका पाकर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रेक्टर को कब्जे में लिया और थाना परिसर पर खड़ा करा दिया है.

आपको बता दें कि प्रभारी निरीक्षक राजितराम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस चालक की तलाश में जुट गई है.

Leave Your Comment
Related News