ख़बर जहां, नज़र वहां

फ्रांस से बड़ा मामला आया सामने, 1 युवक ने राष्ट्रपति इमैनुएल को जड़ा थप्पड़, 2 आरोपी गिरफ्तार

फ्रांस में एक युवक ने राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन को थप्पड़ मार दिया. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक यह घटना मंगलवार को साउथइस्टर्न फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र में उस समय हुई जब राष्ट्रपति इमैनुएल एक वॉकअबाउट सेशन के दौरान लोगों से मिल रहे थे.
फ्रांस से बड़ा मामला आया सामने, 1 युवक ने राष्ट्रपति इमैनुएल को जड़ा थप्पड़, 2 आरोपी गिरफ्तार

पेरिसः फ्रांस में एक युवक ने राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन को थप्पड़ मार दिया. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक यह घटना मंगलवार को साउथइस्टर्न फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र में उस समय हुई जब राष्ट्रपति इमैनुएल एक वॉकअबाउट सेशन के दौरान लोगों से मिल रहे थे. तभी भीड़ में शामिल एक युवक के पास राष्ट्रपति उसके पास पहुंचे, युवक ने राष्ट्रपति का बायां हाथ पकड़ा और दाएं हाथ से उनके गाल पर थप्पड़ मारा. इस पर वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने राष्ट्रपति को वहां से सुरक्षित निकाला और युवक को वहीं गिराकर दबोच लिया.

आपको बता दें कि स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. ड्रोम क्षेत्र मे इमैनुएल मैक्रॉन रेस्टोरेंट मालिकों और छात्रों से मुलाकात कर कोरोना महामारी के बाद लोगों का जीवन कैसे पटरी पर आ रहा है. इस संबंध में जानकारी लेने पहुंचे थे. इस घटना का वीडियो सामने आया जो थोड़ी देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Leave Your Comment
Related News