ख़बर जहां, नज़र वहां

अवैध शराब के साथ 1 महिला समेत 6 गिरफ्तार, 10 हजार से ज्यादा का माल बरामद

जिले में अवैध शराब की बिक्री, संग्रहण और परिवहन पर पावंदी लगाने की मंशा से चलाए गए अभियान के तहत पुलिस टीम ने अलग-अलग जगह से दविश देकर अवैध शराब बेचते हुए एक महिला सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से दस हजार 200 रुपए की अवैध शराब जब्त की.
अवैध शराब के साथ 1 महिला समेत 6 गिरफ्तार, 10 हजार से ज्यादा का माल बरामद

राजगढ़ जिले में अवैध शराब की बिक्री, संग्रहण और परिवहन पर पावंदी लगाने की मंशा से चलाए गए अभियान के तहत पुलिस टीम ने अलग-अलग जगह से दविश देकर अवैध शराब बेचते हुए एक महिला सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से दस हजार 200 रुपए की अवैध शराब जब्त की. पुलिस ने सोमवार को आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरु की.

वहीं, बोड़ा थाना पुलिस के अनुसार बीती रात मुखविर की सूचना पर महुआ रोड़ से दविश देकर राहुल (18) पुत्र रामसिंह राजपूत निवासी रेठानी को पकड़ा और उसके कब्जे से 2500 रुपए कीमती 25 क्वाटर देशी मदिरा के जब्त किए, वहीं पीपल्यारसोड़ा के समीप से संजय (22) पुत्र भंवरलाल लोधी निवासी गुलावता को पकड़ा और उसके कब्जे से तीन हजार की अवैध शराब जब्त की. कुरावर थाना पुलिस ने बोरखेड़ा जोड़ के समीप से दिनेश (25) पुत्र शंकरलाल मोंगिया निवासी मुगलखेड़ी को पकड़ा और उसके कब्जे से दो हजार की 20 लीटर अवैध शराब जब्त की. देहात ब्यावरा थाना पुलिस ने जुबली पेट्रोलपंप के समीप से अंकित पुत्र विनोद खत्री को 1700 रुपए कीमती 20 क्वाटर के साथ गिरफ्तार किया.

आपको बता दें कि पचोर थाना पुलिस ने मेला ग्राउंड के समीप से प्रिया कंजर, तलेन थाना पुलिस ने बारवांखुर्रम रोड़ से गंगाराम पुत्र किशनलाल को अवैध शराब के साथ पकड़ा और उनके कब्जे से एक हजार रुपए की अवैध शराब जब्त की. पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 34 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरु की.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News