ख़बर जहां, नज़र वहां

युवा नवविवाहितों के लिये कान्टेस्ट 21 को लखनऊ में

Lucknow: To show love and beauty to each other
युवा नवविवाहितों के लिये कान्टेस्ट 21 को लखनऊ में

लखनऊ : एक-दूसरे के प्रति प्यार और खूबसूरती को जाहिर करने के लिये युवा नवविवाहितों के लिये कान्टेस्ट ‘आपकी खूबसूरती उनकी नजर से’ आगामी 21 जनवरी में शहर में आयोजित की जा रही है। इस कान्टेस्ट के जरिये युवा नवविवाहितों को जहां अपनी खूबसूरती और प्यार जाहिर करने का मौका मिलेगा वहीं कान्टेस्ट के ग्राण्ड फिनाले के लिये विजेता जोड़े का चयन किया जायेगा। आरएसपीएल के वीनस क्रीम बार के इस मिलेगा। कान्टेस्ट के माध्मय से प्रतिभागियों को कई तरह की गतिविधियों में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। तीन दिनों के दौरान तीन प्रावस्थाओं में आयोजित इस प्रतियोगिता में फेस-टू-फेस आडिशन्स से लेकर ग्रूमिंग सेशन्स तक कई सत्र आयोजित किए जाएंगे जिसके बाद शहर विशिष्ट ग्राण्ड फिनाले के ज़रिए विजेता जोड़े का चयन किया जाएगा।

इसमें भाग लेने के लिये वेबसाईट www.registration.venussoap.com पर सम्पर्क कर सकते है। शहर के दयाल पैराडाइज में 21 जनवरी को हो रहा यह 13 संस्करण है, जिसकी हर अवस्था में पति-पत्नी के बीच के प्यार के अनूठे रिश्ते को रोशनी में लाया जाएगा। 14 शहरों के शादी-शुदा जोड़ों को लुभाने वाली यह प्रतियोगिता उन्हें अपने शादी-शुदा जीवन के प्यार को फिर से नए आयाम देने का मौका प्रदान करेगी। लखनऊ के बाद आगामी महीनों में यह प्रतियोगिता वाराणसी पहुंचेगी। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए जोड़े को अपनी फोटो के साथ अपने जीवन की एक ऐसी कहानी प्रस्तुत करनी होगी, जिसमें आखिरी बार उनके जीवनसाथी ने उन्हें प्यार के दो शब्द कहे या उनकी सराहना की। इसके बाद फेस-टू-फेस आडिशन के लिए उन्हें शार्टलिस्ट किया जाएगा और फिर ग्रूमिंग सेशन होगा। अंत में सिटी फिनाले के तहत कई गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा जैसे रैम्प वाक, गेम्स आदि। हर शहर में इसी फोर्मेट में प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा, अगले साल मुख्य ग्राण्ड फिनाले के साथ प्रतियोगिता का समापन होगा।

प्रतियोगिता की शुरूआत सितम्बर में हुई, जिसमें अहमदाबाद, राजकोट, नागपुर, दिल्ली-एनसीआर, जयपुर, उदयपुर, देहरादून, इन्दौर, जबलपुर, रायपुर और आगरा शहरों को पहले से कवर किया जा चुका है। प्रतियोगिता पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए आरएसपीएल के जनरल मैनेजर मोहित राज सिंह ने कहा, ‘‘वीनस क्रीम बार को इसकी कोमलता तथा त्वचा की बेहतरीन देखभाल के लिए जाना जाता है, इसके उत्कृष्ट अवयव त्वचा को जवां और चमकदार बनाते हैं। इस प्रतियोगिता के माध्यम से शादीशुदा जोड़े अपने जीवनसाथी के साथ प्यार के रिश्ते की कोमलता एवं संवेदनशीलता का अहसास कर सकेंगे। हमारे समाज में अक्सर हम अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने से झिझकते हैं, यह प्रतियोगिता इन जोड़ों को अपने प्यार की अभिव्यक्ति करने और इस प्यार की ताकत का जश्न मनाने का अवसर प्रदान करेगी। लोगों को यह अहसास कराना प्रतियोगिता का उद्देश्य है कि कैसे वे अपने शादी के अटूट रिश्ते को और अधिक मजबूत बना सकते हैं और कैसे इसे प्यार के साथ संजो सकते हैं।

Leave Your Comment
Related News