धोनी का बीजेपी की टीम में स्वागत है : जेपी नड्डा

बीजेपी के कार्यकारणी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कहना है कि पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अगर बीजेपी में शामिल होते हैं तो बीजेपी उनका तहे दिल से स्वागत करती है। 

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र देने के लिए झारखंड की राजधानी रांची पहुंचे हुए हैं. विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जेपी नड्डा ने राज्य स्तर पर पार्टी में बड़े बदलाव करने का संकेत दिया है. उन्होंने बताया कि हमने संरचनात्मक और सांगठनिक स्तर पर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की है. झारखंड में नवबंर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस दौरान एक सवाल पर जेपी नड्डा ने यह भी कहा कि यदि क्रिकेटर महेंद्र धोनी बीजेपी ज्वॉइन करना चाहते हैं तो उनका स्वागत है.

बाद में, जेपी नड्डा ने जिला अध्यक्षों की एक बैठक में भी भाग लिया. यहां उन्होंने कहा कि झारखंड के लोगों ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में पार्टी को अपना आशीर्वाद दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने राज्य की 14 संसदीय सीटों में से 12 सीटें जीती, वहीं 2014 के विधानसभा चुनाव में 82 सदस्यीय सदन में 37 सीटें जीतीं. इसी के साथ उसके सहयोगी अखिल झारखंड छात्र संघ ने भी पांच सीटों पर जीत हासिल की. इसके बाद नड्डा ने कहा, "2019 के विधानसभा चुनावों में इसे बनाए रखा जाना चाहिए." बता दें कि झारखंड में इस साल नवंबर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं.

Leave a comment