उड़चलो ने ओयो और फैब होटल्स के साथ साझेदारी में होटल सेगमेन्ट में किया प्रवेश

  • स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुरक्षा कर्मियों केे लिए पेश की नई सर्विस

पुणे। अपकर्व बिजऩेस सर्विसेज़ प्राइवेट लिमिटेड के ब्राण्ड और सैन्य और अद्र्ध सैन्य बलों के लिए एक एयर टैऊवल ऑनलाईन पोर्टल उड़चलो ने अपने प्लेटफॉर्म के ज़रिए सैन्य बलों के कर्मचारियों को आतिथ्य सेवाओं का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए हाल ही में ओयो और फैब होटल्स के साथ साझेदारी की है। उड़चलो अपनी नई सर्विस होटल पेशकश के माध्यम से अब भारतीय सैन्य बलों, अद्र्ध सैनिक बलों, पूर्व सैनिकों एवं उनके आश्रितों के लिए शून्य सुविधा शुल्क के साथ एक्सक्लुजि़व ऑफर पेश करेगा।
उड़चलो के संस्थापक एवं सीईओ वरूण जैन ने कहा, ''हमारी कंपनी ने पिछले सालों के दौरान एयरलाईन कारोबार में अच्छी तरक्की की है और उपभोक्ताओं को सहज एवं उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासरत है। इस साझेदारी के साथ ओयो और फैब होटल्स की इन्वेंटरी हमारे टैऊवल प्लेटफॉर्म के साथ जुड़ जाएगी और उड़चलो की कुल होटल इन्वेंटरी में देश के बड़े शहरों और नगरों में 11,500 से अधिक सम्पत्तियां शामिल हो जाएंगी।
''अपने उपभोक्ताओं को सहज एवं सुविधाजनक सेवाओं का अनुभव प्रदान करना हमारा मुख्य मिशन है। हम कई होटल साझेदारों के साथ मिलकर काम करते हैं। ओयो और फैब होटल्स के साथ साझेदारी इसी दिशा में हमारा एक और कदम है, जिसके साथ हम अपने उपभोक्ताओं को देश भर में यात्रा एवं आवास केे उत्कृष्ट विकल्पों से लाभान्वित कर सकेंगे। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा।
फैब होटल्स भारत में 3 सितारा बजट होटलों को नेटवर्क है, जिसका मुख्यालय गुरूग्राम में है। वर्तमान में यह भारत के 40 से अधिक शहरों में अपने 500 से अधिक होटलों का संचालन करता है। 2014 में अपना संचालन शुरू करने के बाद आज सभी बड़े शहरों जैसे मुंबई, नई दिल्ली, चेन्नई, बैंगलोर, हैदराबाद और कोयम्बटूर में कंपनी की सशक्त मौजूदगी है।
श्री शुभम त्यागी, हैड- सेंट्रल इनीशिएटिव्स, फैब होटल्स ने कहा, ''हमें खुशी है कि हम उड़चलो के साथ साझेदारी के माध्यम से सुरक्षा कर्मियों को अपनी सेवाएं उपलब्ध कराने जा रहे हैं। एक कंपनी के रूप में हम उड़चलो के माध्यम से बुकिंग करने वाले सैन्य बलों के कर्मचारियों को गुणवत्तापूर्ण एवं सहज सेवाओं का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा।
ओयो होटल्स एण्ड होम्स दक्षिणी एशिया की सबसे बड़ी, चीन की दूसरी सबसे बड़ी और दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी एवं फुली ऑपरेटेड, फ्रैंचाइज़्ड एवं लीज़्ड होटल्स, होम्स, मैनेज्ड लिविंग एवं वर्कस्पेसेज़ की सबसे तेज़ी से विकसित होती चेन है जो अपने 23,000 से अधिक होटलों में दुनिया भर से आए मेहमानों को अपनी सेवाएं प्रदान करती है। हाल ही में श्री अतुल नैनवाल, श्री अनुराग अवस्थी और श्रीमति कारतिका सिटोके के नेतृत्व में उड़चलो और ओयो के बीच साझेदारी हुई।
उड़चलो हमारे सैनिकों को उत्कृष्ट उत्पादों एवं सेवाओं के माध्यम से अनूठे, सुविधाजनक एवं किफ़ायती नेटवर्क के निर्माण द्वारा सहज अनुभव प्र्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।
उड़चलो के बारे में
उड़चलो एक पुणे आधारित स्टार्ट-अप है, जिसकी स्थापना 2012 में अपकर्व बिऩेस सर्विसेज़ प्रा लिमिटेड के ब्राण्ड के रूप में की गई। यह भारत सरकार के कोरपोरेट मामलों के मंत्रालय के तहत पंजीकृत है। यह वेबसाईट, ऐप प्लेटफॉर्म और 50 से अधिक ऑफलाईन टिकट बुकिंग कार्यालयों के माध्यम से सुरक्षा कर्मियों के लिए हवाई यात्रा के क्षेत्र में अपनी गतिविधियों का संचालन करता है।
उड़चलो की शुरूआत आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, पुणे के स्नातकों द्वारा की गई, जब इन्होंने हमारे बहादुर सैनिकों के सामने यात्रा के दौरान आने वाली समस्याओं को समझा। आज उड़चलो खुद को 'टैऊवल पार्टनर फॉर इण्डियन आम्र्ड फोर्सेज़ कहने में गर्व महसूस करता है और इसे आईएटीए द्वारा भी अनुमोदित किया गया है।
उड़चलो को सिलिकॉन इण्डिया द्वारा टॉप 10 ओटीए की सूची में भी रख गया है, यह सैन्य कर्मियों, अद्र्धसैन्य बलों तथा पूर्व सैनिकों एवं उनके आश्रितों को एयरलाईन टिकट की बुकिंग के लिए आसान एवं एक्सक्लुजि़व सेवाएं प्रदन करता है। इन उपलब्धियों के अलावा, उड़चलो को टैऊवल स्टार्ट-अप ऑफ द ईयर 2019 के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।
हमारे बहादुर सैनिकों की कड़ी मेहनत, समर्पण और बलिदान के लिए उन्हें सम्मानित करने हेतु उड़चलो ने प्रमुख एयरलाईन्स जैसे इंडिगो एयरलाईन्स, स्पाइसजैट, एयर एशिया, विस्तारा और गो एयर के साथ साझेदारी की है।
अब तक www.udchalo.com पोर्टल 2 मिलियन से अधिक लोगों को अपनी सेवाएं प्रदान कर चुका है और उन्हें हर दिन यात्रा का सहज एवं निर्बाध अनुभव प्रदान करता है। हमारे सैनिकों के जीवन को आसान बनाने के दृष्टिकोण के साथ हम 'सर्विस फॉर सर्विसेज़ के दृष्टिकोण के साथ काम करते हैं। आज उड़चलो के देश भर में 50 से अधिका काउंटर हैं, जो उन सैनिकों को अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं जो अपने जीवन को दांव पर लगाकर हमारी और हमारे देश की सुरक्षा करते हैं।

Leave a comment