स्टूडेंट ऑफ द ईयर के ‘एक्स स्टूडेंट’ पर है तारा को क्रश?

मुंबई : आलिया भट्ट और शाहिद कपूर जैसे अभिनेताओं से सारा अली खान तक, इन बॉलीवुड कलाकारों ने अपने रिश्तों के बारे में करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करन' में खुलासा किया था। कॉफ़ी विद करण के हालिया सीजन में काउच पर नजर आने सिलेब्रिटी ने खुद के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं। करण जौहर के शो के आने वाले एपिसोड में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की टीम नजर आने वाली है। इस टीम में अभिनेत्री तारा सुतारिया भी नजर आने वाली हैं।

चैट शो की अगली कड़ी में तारा सुतारिया के साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी शिरकर करने वाली हैं। प्रोमो क्लिप में तारा ने एक एक्स स्टूडेंट पर एक क्रश के बारे में खुलासा किया है। उनके इस खुलासे के बाद फैंस इस बात का अनुमान लगाने के लिए मजबूर हैं कि कहीं वो 'एक्स स्टूडेंट' अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा तो नहीं ​​हैं! अपने क्रश के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे एक एक्स स्टूडेंट पर क्रश है, न कि अभी के किसी स्टूडेंट पर।"

हालिया रिपोर्ट्ल के मुताबिक होस्ट करण ने दोनों अभिनेताओं के लिए एक-दूसरे से मिलाने का भी काम किया। तारा और सिद्धार्थ मीडिया से अपने कथित रिलेशन को राज़ रखने में अब तक काफी सफल रहे हैं। लेकिन यह माना जाता है कि वे दोनों एक दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं और एक साथ सहज हैं।

डेक्कन क्रॉनिकल के एक एक सूत्र ने बताया, “उनके बीच अभी गहरा लगाव नहीं है, वे दोनों अपने करियर को बनाने में व्यस्त हैं। तारा अभी अपनी शुरुआत कर रही है और सिद्धार्त अभी वरुण धवन और विक्की कौशल जैसे राइजिंग स्टार्स के साथ अपनी पकड़ बनाना चाहते हैं। डिस्ट्रैक्शन उनकी लाइफ में वो आखिरी चीज है जिसकी अभी उन्हें जरूरत नहीं। ”

सिद्धार्थ हाल ही में आदित्य रॉय कपूर के साथ लोकप्रिय चैट शो में दिखाई दिए थे। उन्होंने अपने पिछले रिलेशनशिप के बारे में बात की। अभिनेता ने आलिया भट्ट के साथ अपने ब्रेक-अप के बारे में खुलासा किया और किआरा आडवाणी और जैकलीन फर्नांडीज के साथ किसी भी तरह के लिंकअप्स से इनकार किया।

काम के मोर्चे पर इन दिनों सिद्धार्थ परिणीति चोपड़ा के साथ 'जबरिया जोड़ी' के लिए शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा, तारा अपनी आने वाली रिलीज स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ जुड़ी हुई हैं। इस फिल्म के बाद उनके पास फिलहाल कोई प्रोजेक्ट नहीं है।

Leave a comment