…तो क्या सारा को डेट करना चाहते हैं कार्तिक?

मुंबई : फैंस भी उनके बारे में हर छोटी बड़ी चीज जानना चाहते है और यही वहां है की फ़िल्मी सितारे ऑनस्क्रीन के साथ साथ ऑफ स्क्रीन भी लाइम लाइट में रहते है। फैंस के साथ साथ मीडिया भी जानना चाहती है की सेलिब्रिटीज की निजी जिंदगी में क्या चल रहा है। बॉलीवुड अफेयर्स, रिलेशनशिप जैसी चीजें काफी हाईलाइट मैटर माने जाते है और इन दिनों सुर्ख़ियों में है बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन। बॉलिवुड के सबसे ज्यादा हॉट बन्दे और 'सोनू की स्वीटी के टीटू' आज आये दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में करण जौहर के चैट शो पर सारा अली खान ने कार्त‍िक को अपना क्रश बताकर काफी सुर्ख‍ियां बटोरी थीं। अब एक बार फिर कार्त‍िक आर्यन-सारा का नाम चर्चा में है। इसकी वजह है कि कार्त‍िक आर्यन का करण के शो में डेब्यू।

सारा अली खान और सैफ अली खान ने करण जौहर के शो की शुरुआत की थी। अब कार्त‍िक आर्यन करण के शो पर मेहमान बनकर आ रहे हैं। यहां करण ने कार्त‍िक आर्यन से सारा से जुड़े उन सारे सवालों को पूछा, जिन्हें फैंस जानना चाहते हैं। करण ने कार्त‍िक से पूछा कि सारा के प्रपोजल के बाद भी "कॉफी डेट" में इतनी देरी क्यों? इस पर कार्त‍िक आर्यन ने कहा, "मैं पैसे कमाने की कोशिश कर रहा हूं। इसके पीछे वजह हैं सैफ सर।"

"शो पर जब सैफ सर आए थे तो उन्होंने कहा था कि क्या उनके पास पैसे हैं? सारा एक प्र‍िंसेस है। आपको तो पता ही है, सारा को डेट करने के लिए बैंक बैलेंस की जरूरत है। जब भी मेरे पास बैंक बैलेंस होगा, मैं सारा को डेट पर चलने के लिए जरूर कहूंगा।"

कार्तिक के इस जवाब को सुनकर करण ने उनसे पूछा अगर सारा को डेट के लिए नहीं पूछा फिर अनन्या के साथ डेट पर क्यों? कार्त‍िक ने कहा, "मैंने अनन्या से कभी डेटिंग के लिए नहीं पूछा।"

शो के दौरान कार्त‍िक आर्यन ने सारा को फोन भी किया। लेकिन उन्होंने कार्त‍िक का कॉल नहीं उठाया। दरअसल, शो के फॉर्मेट के हिसाब से कार्त‍िक आर्यन को किन्हीं तीन लोगों को फोन करके कहना था, 'Hey Karan it's me। कार्त‍िक ने सबसे पहले सारा को फोन लगाया, फोन कॉल नहीं उठा, फिर कार्त‍िक ने अनन्या पांडे को फोन लगाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो खत्म होने के बाद सारा ने कार्त‍िक को कॉलबैक किया था।

 

Leave a comment