facebook पर छाए ये डांस अंकल, 55 की उम्र में किया बचपन वाला डांस

आपने बहुत सारे डांस वीडियोज़ देखे होंगे. लेकिन, हम आपको आज ऐसा डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसमें लगभग 50 साल के अंकल डांस धमाके दार डांस कर रहे हैं. जी हाँ, इनके डांस के साथ-साथ इनकी स्टाइल का भी कोई जवाब नहीं. साथ में खड़ी आंटी जी भी थोड़ा थोड़ा कमर मटका रही हैं और पति का साथ देने की कोशिश कर रही हैं. 

अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, तो ये डांस वीडियो अब तक आपने भी देख ही लिया होगा. आज सुबह से ये वीडियो फेसबुक और व्हाट्सऐप पर लगाताकर शेयर हो रहा है.

आपको बता दें, इस वीडियो में दिख रहे ये अंकल अपनी ही शादी की सालगिरह पर बेझिझक नाच रहे हैं. ये इनकी 25वीं एनिवर्सरी की वीडियो है, जिसमें ये अपनी शादी वाले अंदाज़ में झूम रहे हैं और साथ में आंटी भी उनको देख-देख कर डांस करने को प्रभावित हो रही हैं. इनके डांस का हर स्टेप देख कर सबके मुंह से एक ही शब्द निकलने वाला है .... लाजवाब. 

इस पार्टी में जब अंकल और उनकी वाइफ को स्टेज पर आने का मौका मिला, तो दोनों के पांव थिरकने लगे. उनकी पत्नी जहां शर्माते और लजाते हुए थोड़ा-थोड़ा डांस करके रुकती रहीं, वहीं अंकल ने बिना कुछ सोचे-समझे अपने एकदम नैचुरल अंदाज में डांस करना शुरू कर दिया. इस वीडियो को अबतक लाखों लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार इस शख्स का नाम संजीव श्रीवास्तव है वे 46 साल हैं. इन्हें प्यार से लोग डब्बू अंकल कहते हैं.

संजीव भोपाल के पास विदिशा के रहने वाले हैं. वे फिलहाल भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं. उनका कहना है कि उन्हें डांस करने का शौक बचपन से है और वे कई डांस प्रतियोगिता में भाग लेते रहते हैं और पुरस्कार भी जीतते है. उन्होंने बताया उन्हें डांस करने की प्रेरणा मिथुन चक्रवर्ती से मिली. 

Leave a comment