फेसबुक पर छाए डांस अंकल ने कहा- "मैं प्रोफेसर बाद में हूँ पहले डांसर ही था"

पिछले दो दिनों से फेसबुक पर छाए डांसर अंकल का एक और वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया है. जी हाँ, अब इन अंकल का आए दिन इंटरव्यू हो रहा है. सारे न्यूज़ चैनल वाले उनका लेने उनका घर गए है.  आपको बता दें, ये अंकल अब हर सोशल वेबसाइट पर वायरल हो रहे हैं. अपने एक ख़ास इंटरव्यू के दौरान,  अंकल ने कहा कि, "मैं प्रोफेसर बाद में पहले डांसर ही था." 

सपना भी बुरा नहीं, अच्छा – क्योंकि किस ने सोचा था कि अपने साले की शादी में किया गया एक डांस इतना वायरल हो जाएगा कि देश भर में अपने मोबाइल पर देख देखकर लोगों का मन नहीं भर रहा. संजीव पेशे से प्रोफेसर हैं और भोपाल के भाभा रिसर्च संस्थान में पढ़ाते हैं. रहने वाले विदिशा के हैं जहां मोहल्ले को लोग उन्हें डब्बू नाम से पुकारते हैं.

संजीव की पत्नी अंजलि श्रीवास्तव भी अपने पति के डांस को लेकर पागलपन से अच्छे से वाकिफ हैं. वह बताती हैं कि अपनी शादी के दिन भी संजीव खूब नाचे थे. संजीव का यह वीडियो फेसबुक पर अलग अलग पेज से शेयर हो रहा है. इसे कितने लोग देख चुके हैं इसकी गिनती करना मुश्किल है. वैसे संजीव के फेसबुक पेज को देखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें डांस का कितना शौक है.

 

Leave a comment