Mother's Day पर ऐसा क्या हुआ जो विराट की अनुष्का हुईं ट्रोल

मुंबई: 13 मई यानी कल पूरे देश ने अपनी माँ के साथ mothers डे मनाया. ये दिन कोई नहीं भूलता लेकिन विराट कोहली की नै नवेली दुल्हनिया अनुष्का शर्मा को  माँ का यह स्पेशल न एक दिन बाद याद आया. एक दिन बाद याद आने के कारण अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं. 

कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने यह दिन अपनी माँ के साथ मनाया लेकिन अनुष्का शर्मा ने इस ख़ास दिन को एक दिन बाद साझा किया. जिस कारण वह सोशल साइट्स पर ट्रोल हो रही है. कई सेलेब ने अपनी बचपन की तस्वीर मां के साथ शेयर करके जिंदगी के बीते दिनों को अपने फैन्स के साथ साझा किया. लेकिन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने मदर्स डे बीत जाने के बाद 14 मई को अपनी मां के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए इस खास दिन की बधाई दी.  

साथ ही अनुष्का शर्मा ने अपनी माँ को mothers day की शुभकामनाये देते हुए लिखा कि, Wherever I’ve managed to reach in my profession is because of the support and motivation my mother has provided me with .... happy mothers day to this beautiful woman

इसके बाद अनुष्का को ट्रोल भी किया गया और ये भी बताया गया कि मदर्स डे 13 मई को था 14 को नहीं. किसी यूजर ने कहा वो देश में नहीं है, ऐसे में दो देशों के समय में फर्क है. किसी ने दलील दी कि अनुष्का काम में व्यस्त है. अब वजह कोई भी हो लेकिन देरी से आई अनुष्का की बधाई फैंस को पसंद नहीं आई.

Leave a comment