क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद अब खतरों से खेलने को तैयार हैं युवराज सिंह

युवराज सिंह ने सोमवार को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया. युवराज का रिटायरमेंट काफी इमोशनल रहा. दुनियाभर के क्रिकेटर्स युवी के योगदान को याद कर भविष्य की शुभकामनाएं दे रहे हैं. तमाम प्रशंसक भी स्टार क्रिकेटर को याद कर रहे हैं. अब खबर है कि युवराज सिंह अपनी नई इन‍िंग शुरू करने जा रहे हैं. क्रिकेट के बाद वो जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं.

स्पॉटबॉय की एक खबर के मुताबिक, युवराज सिंह का नाम 'खतरों के खिलाड़ी 10' के लिए सामने आ रहा है. एडवेंचर बेस्ड इस शो के दसवें सीजन में युवराज सिंह हिस्ला ले सकते हैं. मेकर्स ने उन्हें इसके लिए अप्रोच किया है.

सोर्स के हवाले से स्पॉटबॉय ने लिखा- युवराज को एडवेंचर पसंद है. संभवत: वो ये शो करेंगे. हालांकि, युवराज की तरफ से इस मसले पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. वहीं उनकी पत्नी हेजल कीच का कहना है, "अगर युवराज को इस टीवी शो के लिए अप्रोच किया जाता है तो वो इसे नहीं करेंगे." 

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 9 में श्रीसंत ने हिस्सा लिया था. हालांकि, वो बीच में ही शो से आउट हो गए थे.

सोमवार को मीडिया से बातचीत में युवराज ने फैंस का शुक्रिया अदा किया, साथ ही ये भी बताया कि अब वह क्या करेंगे. युवराज ने कहा, "अपनी जिंदगी का एक लंबा समय क्रिकेट के लिए देने के बाद अब मैंने आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है." क्रिकेटर ने बताया कि अब वह कैंसर मरीजों के लिए काम करेंगे, लोगों की मदद करेंगे.

बता दें कि युवराज खुद कैंसर से लड़कर वापसी कर चुके हैं. 2011 वर्ल्डकप के बाद उनका कैंसर सामने आया था, जिसके बाद उन्होंने करीब दो साल कैंसर से लड़ाई लड़ी. बाद में वह टीम में भी वापस आए.

Leave a comment