साउथ के इन एक्टरों की कमाई जानकर हैरान रह जाएंगे आप

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि बॉलीवुड की तुलना में साउथ के एक्टर भी फिल्मों के माध्यम से काफी पैसा कमाते हैं. आज हम आपको साउथ के अरबपति एक्टरों  के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कमाई जानकर हैरान रह जायेंगे आप:

नागार्जुन

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार अक्किकोनी नागार्जुन जिन्होंने अपनी दमदार फिल्मों के बदोलत साउथ इंडस्ट्री में राज किया है, एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. यदि हम इनकी संपत्ति की बात करें तो अक्किकोनी करीब 700 करोड़ के मालिक हैं.

कमल हासन

Image result for नागार्जुन , कमल हासन, अल्लु अर्जुन

फिल्मी दुनिया से राजनीति  में कदम रखने वाले कमल हासन को साउथ और बॉलीवुड दोनों मे ही बड़ी उपलब्धि मिली है।.उन्होंने हिंदी सिनेमा में भी कई फिल्मों में काम किया है.  कमल हासन के पास 450 करोड़ रूपए की संपत्ति है.

विजय

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय ने कई फिल्मों में अपना अभिनय किया है। उनके टॉलीवुड में ही नही हिंदी सिनेमा में भी कई फैंस हैं। सुपरस्टार विजय के पास 420 करोड़ रूपए की संपत्ति है।

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय ने कई फिल्मों में अभिनय किया है. उनके अभिनय की लोग काफी सराहना करते हैं. उनके टॉलीवुड में ही नही हिंदी सिनेमा में भी कई फैंस हैं. विजय के पास 420 करोड़ रूपए की संपत्ति है.

अल्लू अर्जुन

Image result for अल्लु अर्जुन

अभिनेता अल्लू अर्जुन अपने आप में ही एक बड़ा नाम हैं. उनकी हर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई करती हैं. आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन 416 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन मेगास्टार चिरंजीवी के भांजे हैं.

रजनीकांत

Image result for रजनीकांत

साउथ सिनेमा के मेगास्टार रजनीकांत की साउथ में ही नही बल्कि हिंदी सिनेमा में भी अलग पहचान है. रजनीकांत की अब तक की कुल कमाई 400 करोड़ के करीब है. उन्होंने कई सफल हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है. उनके लाखों प्रशंसक उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

सूर्या

तमिल सिनेमा में अभिनेता सूर्या की अलग पहचान है. सूर्या की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है. आमिर खाऩ की फिल्म 'गजनी' सूर्यी की एक पिल्म का रीमेक थी. अभिनेता सूर्या के पास अभी तक कुल 250 करोड़ की संपत्ति है.

जूनियर एनटीआर

एक्टर जूनियर एनटीआर अपने एंग्री लुक से फेमस हैं। इनकी हर फिल्म में इन्हें एक गुस्से वाला, फनदार और समाजसेवी वाला किरदार दिया जाता है। एनटीआर की अब तक की कुल कमाई 383 करोड़ रूपए है।

एक्टर जूनियर एनटीआर अपने एंग्री लुक से फेमस हैं. इनकी हर फिल्म में इन्हें एक गुस्से वाला, फनदार और समाजसेवी वाला किरदार दिया जाता है. एनटीआर की अब तक की कुल कमाई 383 करोड़ रूपए है.

प्रभास

अभिनेता प्रबास ने सिर्फ साउथ ही नही बल्कि बॉलीवुड जगत में अपनी अलग पहचान बना ली है। एक्टर प्रभास अपनी फिल्म बाहुबली को लेकर लोगों को दिलों पर छाए और दर्शकों ने प्रभास की फिल्म को काफी पंसद भी किया। लेकिन प्रबास के पास करीब 200 करोड़ की संपत्ति है।

अभिनेता प्रभास ने सिर्फ साउथ ही नही बल्कि बॉलीवुड जगत में अपनी अलग पहचान बना ली है. एक्टर प्रभास अपनी फिल्म बाहुबली को लेकर लोगों को दिलों पर छाए और दर्शकों ने प्रभास की फिल्म को काफी पंसद भी किया.प्रभास के पास करीब 200 करोड़ की संपत्ति है. 

Leave a comment