महिला ने लगाया गंभीर आरोप, सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ एक और मुकदमा हुआ दर्ज

शामली में पुलिस ने कैराना विधायक नाहिद हसन के खिलाफ गालीगलौज करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। एक महिला की तहरीर पर यह केस दर्ज हुआ है। महिला का आरोप है कि अप्रैल के महीने में विधायक ने उसके पति को जान से मारने की धमकी दी थी। महिला ने एसपी से मिलकर भी शिकायत की थी। 

गांव खेड़ी खुशनाम निवासी शाहजहां पत्नी उम्मेदराव ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसके पति की बोलेरो है। 2015 में उसके पति की गाड़ी किराए पर चलाने के लिए भूरा निवासी नवाब ने ली थी। तय हुआ था कि इसके बदले नवाब 15 हजार रुपये महीना और करीब 16 हजार रुपये गाड़ी कि किस्त अदा करेगा। उसके पति ने नवाब से सौदे के अनुसार महीने पर रकम मांगनी शुरू की तो नवाब ने कहा कि वो डेढ़ लाख रुपये एक साथ दे देगा जिससे दूध का काम कर लेना। उसके पति को नवाब पर शक हुआ तो उसने उससे अपनी गाड़ी वापस मांग ली। आरोप है कि नवाब ने गाड़ी वापस देने से मना कर दिया। 

पीड़िता का आरोप है कि 22 अप्रैल को पता चला कि ये गाड़ी नवाब ने कैराना विधायक नाहिद हसन के सेलर में खड़ी कर रखी है। आरोप है कि जब वो अपने पति के साथ गाड़ी देखने सेलर पर गई, तभी विधायक नाहिद हसन का फोन आया। आरोप है कि विधायक ने फोन पर उसके पति से गालीगलौज की ओर जान से मारने की धमकी दी। उस पर मुकदमे लगवाकर जेल भिजवाने की धमकी भी दी। इसके बाद वे दोनों कैराना कोतवाली पहुंचे, जहां कोतवाली प्रभारी ने उस क्षेत्र के इंचार्ज को उनके साथ विधायक के सेलर पर भेजा। जब वह सेलर पर पहुंचे तो फिर से विधायक नाहिद हसन ने फोन करके गालीगलौज और जान से मारने की धमकी दी, तभी उसके पति को घबराकर दिल का दौरा पड़ गया।

Leave a comment