आखिर क्यों इस मासूम ने खुद को उतारा मौत के घाट ?

अमेरिका में सुबर्बन मिनियापोलिस स्थित घर में एक 7 साल के मासूम ने हैंडगन से खुद का सिर उड़ा लिया. उसकी माँ ने जब यह नज़ारा देखा तो वह हैरान रह गई. कौन माँ पागल नहीं होगी ज्सिके 7 साल के बच्चे ने खुद को गोली मार ली हो. इसके बाद मां ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस के अनुसार, वह हैंडगन बच्चे के खिलौने के डिब्बे से उसे मिली थी. पुलिस को प्लेमाउथ के अपार्टमेंट से यह सूचना गुरुवार दोपहर 3 बजे (स्थानीय समय) दी गई.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने देखा कि 7 साल के कियारिस सैमुअल्स ने खुद को गोली मारी हुई है और उसके सिर से खून बह रहा है. शुक्रवार को मामले की पूरी जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कियारिस के साथ अन्य तीन बच्चे भी वहां मौजूद थे. वह बिना किसी बड़े की निगरानी में थे जिस वक्त उन्हें खिलौने के डिब्बे से बंदूक मिली. जिसके बाद अन्य तीन बच्चे कमरे से बाहर निकल गए और कियारिस ने गलती से खुद पर गोली चला ली.

प्लेमाउथ पुलिस प्रमुख मिशेल गोल्डस्टीन ने बताया कि घटना के कुछ देर बाद ही कियारिस की मां घर पर आ गईं और घटना की जानकारी पुलिस को दी. कियारिस की मां ने पुलिस को दी सूचना में कहा कि उसे नहीं पता कि बच्चों के खिलौने के डिब्बे बंदूक कहां से आई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और बंदूक के मालिक की तलाश कर रही है.  

 
 

Leave a comment