......जब पीएम मोदी को हैलीपैड में मिला कीचड़

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को कोलकाता में विश्व भारती विश्वविद्यालय के 49 वें दीक्षांत समारोह में शामिल होने पहुंचे. राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी ने एयरपोर्ट पर सबसे पहले उनका स्वागत किया.

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी फूल और शॉल लेकर प्रधानमंत्री का स्वागत करने पहुंची. इस दौरान जब वे आगे बढ़ीं तो पीएम की नजरें सामने कीचड़ पर पड़ी. इसके बाद ममता बनर्जी को कीचड़ से बचाने के लिए पीएम उन्हें रुकने और दूसरे रास्ते से आने का इशारा करते दिखे.

पीएम ने कीचड़ में जाने से ममता बनर्जी को बचाया

कोलकाता में शांति निकेतन पहुंचने पर पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए सीएम ममता बनर्जी वहां पहले से ही मौजूद थी. प्रधानमंत्री के पहुंचने पर वे उनकी ओर तेजी से बढ़ीं. पीएम मोदी भी आगे की ओर बढ़े तब उनका ध्यान सामने सफेद पाउडर से ढका दिखा. उन्हें एहसास हुआ कि जमीन के इस हिस्से पर कीचड़ है. इस बीच ममता बनर्जी अपने गार्ड्स के साथ प्रधानमंत्री की ओर बढ़ती हुई उसी रास्ते पर आ रही थीं.

जिसके बाद पीएम मोदी ने अपना रास्ता बदलते हुए हाथ से ममता बनर्जी को वहीं रुकने का इशारा किया. इसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपना रास्ता बदलकर उनका स्वागत किया. 

Leave a comment