जब मोदी शपथ ले रहे थे, निरहुआ कर रहे थे 'लल्लू की लैला' की डबिंग

निरहुआ ने राजनीति में धमाकेदार एंट्री की. उन्होंने आजमगढ़ सीट से चुनाव जीतने के लिए कोई कसर भी नहीं छोड़ी थी. निरहुआ के चुनावी कैंपेन में भोजपुरी सितारों ने भी मदद की थी. लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद निरहुआ की पॉलिटकल डेब्यू फ्लॉप रहा. अब मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में निरहुआ का न दिखाना फैंस को निराश कर रहा है.
क्या निरहुआ को प्रोग्राम में नहीं बुलाया गया था? या काम की व्यस्तता की वजह से निरहुआ नहीं आ पाए? इस बारे में जानकारी के लिए निरहुआ और उनके करीबियों से कोशिशों के बावजूद संपर्क नहीं हो पाया. 

भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े कुछ सूत्रों ने बताया कि शपथ ग्रहण के दौरान निरहुआ मुंबई में ही थे और फिल्म की डबिंग में व्यस्त थे. उन्होंने वहां मूवी "लल्लू की लैला" की डबिंग की. चुनाव हारने के बाद निरहुआ सोशल मीडिया पर कम एक्टिव हैं. उन्होंने 2 दिन पहले सावरकर की जयंती पर एक इंस्टा पोस्ट शेयर की थी.चुनाव में हार के बाद अब तक निरहुआ का कोई इंटरव्यू भी सामने नहीं आया है. निरहुआ चाहे आजमगढ़ से चुनाव हारे हो लेकिन उनके समर्थकों का उन्हें पूरा सपोर्ट मिल रहा है. वैसे निरहुआ ने ट्विटर पर मोदी की जीत को अपनी जीत करार देते हुए संकेत दिया है कि वो हटने वाले नहीं हैं और मैदान में बने रहेंगे. 

फैंस चाहते हैं कि निरहुआ अगली बार भी चुनावी मैदान में उतरे. निरहुआ को फैंस का फुल सपोर्ट मिल रहा है. फैंस एक्टर को दिलासा दे रहे हैं कि वो अगली बार जरूर जीतेंगे. 

Leave a comment