जब अनुराग ने डाला शिल्पा के चाय में नमक...

मुंबई : कपिल शर्मा शो में रविवार को सुपर डांसर चैप्टर 3 के तीनों जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अनुराग बसु और गीता कपूर ने शिरकत की। इस दौरान तीनों मेहमानों ने शो को जमकर एंजॉय किया। शिल्पा ने बताया कि अनुराग सुपर डांसर के सेट पर कितनी शरारत करते हैं। शिल्पा ने बताया कि एक बार अनुराग ने उनकी चाय में नमक डाल दिया था।

एक और किस्सा शेयर करते हुए शिल्पा ने कहा कि एक बार अनुराग दादा ने उनके मोबाइल से उनकी बहन शमिता शेट्टी को मैसेज कर दिया कि शिल्पा मां बनने वाली हैं। ये मैसेज पढ़कर शमिता काफी उत्साहित हो गईं। बाद में उन्हें पता चला कि ये प्रैंक था। शो के दौरान कपिल शर्मा ने भी अपनी शादी का किस्सा सुनाया। कपिल ने कहा - "मेरी शादी के दिन एक आदमी था, जो हर फंक्शन में पहुंचा था और जब मुझे शादी की शुभकामनाएं देने आया, तो गाल पर किस कर लिया। लेकिन मुझे पता ही नहीं था कि वो इंसान आखिर है कौन? मैं उसकी हरकत से इरिटेट हो गया और मैंने उसे सबक सिखाने का फैसला किया। वो जब मेरे पास आया तो मैंने उसे कोहनी मार दी। इसके बाद उसने अपनी हरकत नहीं दोहराई। "

शो के दौरान चंदन प्रभाकर ने भी जमकर दर्शकों को एंटरटेन किया। उन्होंने कपिल से कहा- "मैं अपना नया वेंचर ला रहा हूं, मेरा सोलो शो जिसमें सारे डायलॉग मैंने बोले हैं।" कपिल ने कहा "उसे रात को आने वाला कमजोरी का विज्ञापन कहते हैं। जैसे कि पहले मैं थका हुआ रात को आता था।।। " इसके बाद चंदन कपिल को बोलते हैं "मैं तो विज्ञापन करता हं, लेकिन आप उन्हें रात को देखते क्यों हो?"

Leave a comment