बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए न्यूयॉर्क में विक्की कौशल, ऋषि कपूर से की मुलाकात

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फेम एक्टर विक्की कौशल 16 मई को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए इस बार विक्की कौशल न्यूयॉर्क में हैं. इस बीच एक्टर ने समय निकालकर यहीं कैंसर का ट्रीटमेंट करा रहे एक्टर ऋषि कपूर से भी मुलाकात की. मालूम हो कि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर से मेडिकल ट्रीटमेंट ले रहे हैं. विक्की कौशल की नीतू कपूर और ऋषि कपूर संग फोटो भी सामने आई है.

विक्की से पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी न्यूयॉर्क विजिट में ऋषि कपूर से मुलाक़ात करने पहुंची थीं. नीतू कपूर ने दीपिका और ऋषि संग फोटो इंस्टा पर शेयर की थीं. दीपिका को नीतू और रिद्धिमा ने एक खूबसूरत ब्रेसलेट भी गिफ्ट किया था.

वैसे विक्की कौशल को लेकर बताते चलें कि वे न्यूयॉर्क में अपने कॉलेज फ्रेंड्स संग जन्मदिन मनाएंगे. बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए विक्की ने काम से 2 हफ्ते का ब्रेक लिया है.

दूसरी तरफ ऋषि कपूर के सेहत की बात करें तो वे कैंसर फ्री हो गए हैं. लेकिन अभी भी उनका इलाज बाकी है. कुछ ही महीनों में अपना ट्रीटमेंट खत्म कर ऋषि कपूर भारत लौटेंगे. उनके भाई रणधीर कपूर ने कंफर्म करते हुए कहा था कि जल्द ऋषि भारत वापस आएंगे.

विक्की कौशल शूजित सरकार की फिल्म उधम सिंह के लिए जुटे हैं. हाल ही में उधम सिंह से उनका फर्स्ट लुक सामने आया था. बता दें कि उधम सिंह स्वतंत्रता संग्राम सेनानी थे जिन्होंने 1919 में जालियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए डायर की हत्या की थी. बाद में उधम सिंह को हत्या का दोषी करार देते हुए गिरफ्तार किया गया था. जुलाई 1940 में सरदार उधम सिंह को फांसी दे दी गई थी.

Leave a comment