यूपी : सिपाही अपने दोस्त के साथ सड़क के किनारे शराब पी रहा था, टोकने पर एसओ पर तान दी पिस्टल

उन्नाव में गंगाघाट थाना क्षेत्र में दोस्तों के साथ सुनसान स्थान पर शराब पी रहे कानपुर क्राइम ब्रांच के सिपाही को टोकना एसओ को महंगा पड़ा। सिपाही ने नशे की हालत में अभद्रता की और सरकारी पिस्टल निकाल ली। एसओ ने फोर्स की मदद से उसे हिरासत में लिया।
 
मेडिकल के बाद उसका शांतिभंग में चालान किया। एसएसपी कानपुर को मामले की जानकारी दी गई है। पूर्व में उन्नाव क्राइम ब्रांच की स्वॉट शाखा में तैनात सिपाही देवी यादव वर्तमान में कानपुर में क्राइम ब्रांच शाखा में तैनात है। शनिवार रात वह कार से गंगाघाट थाना क्षेत्र के आजाद नगर पहुंचा और चार दोस्तों के साथ सुनसान स्थान पर सड़क पर कार खड़ी कर शराब पीने लगा।

 इसी दौरान गंगा बैराज से गश्त करते हुए गंगाघाट एसओ श्यामकुमार पाल अपने एक हमराह के साथ वहां पहुंच गए। एसओ के अनुसार सड़क पर कार खड़ी देख उन्होंने जीप रोकी और हमराह को कार के पास भेजा। हमराह को देखते ही कार पर सवार युवक बाहर निकला और खुद को कानपुर क्राइम ब्रांच का सिपाही बता अभद्रता शुरू कर दी।

इस पर और फोर्स बुलाकर उसे थाना ले जाया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम देवी यादव बताया। रात में ही जिला अस्पताल में उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया। सुबह शांतिभंग में उसका चालान कर दिया गया।

सूत्रों के अनुसार एसओ से तीखी तकरार के बाद सिपाही ने उन पर पिस्टल तान दी थी। हालांकि एसओ ने पिस्टल तानने की बात से इनकार किया है। बताया कि सिपाही ने नशे की हालत में अभद्रता की, जिस पर उसे गिरफ्तार किया गया।

Leave a comment