यूपी: वाराणसी में निरहुआ ने मोदी के लिए मांगे वोट, रिक्शा चलाकर काशी के लोगों से की ये अपील

 आजमगढ़ से बीजेपी के उम्मीदवार भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ वाराणसी में पीएम मोदी के लिए वोट मांगने पहुंचे. लोगों के बीच पहुंचते ही निरहुआ ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया. देखते ही देखते निरहुआ गाड़ी से उतरे और रिक्शे पर सवार हो गए. साइकिल रिक्शा चलाकर उन्होंने काशी के लोगों से मोदी को वोट देने की अपील की.

दिलचल्प बात ये रही कि निरहुआ ने चौकीदार चोर है नारे ता जनाब नारे से दिया. निरहुआ ने कहा, मोदी जी का मिशन चला है वायरल कर दो जोरों से, पहले लड़े थे गोरों से अब लड़ेगे चोरों से''

 



बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के खिलाफ बीजेपी की तरफ से निरहुआ को चुनाव मैदान में उतारे जाने से आजमगढ़ की चुनावी टक्कर दिलचस्प हो गई है. ऐसी चर्चाएं पहले से थीं कि बीजेपी दिनेश लाल यादव निरहुआ को आजमगढ़ से टिकट दे सकती है.

गौरतलब है कि अखिलेश यादव इस बार आजमगढ़ से चुनाव मैदान में हैं. पिछली बार आजमगढ़ से सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव सांसद थे. इस बार मुलायम सिंह यादव को मैनपुरी से प्रत्याशी बनाया गया है.

आजमगढ़ में 12 मई को वोटिंग हो चुकी है. चुनाव परि इस लोकसभा इलाके में यादव और मुस्लिम वोट निर्णायक माने जाते हैं. हालांकि यहां करीब 25 फीसदी दलित भी हैं.

Leave a comment