दो मासूमों को पिलाई शराब, फिर कराया धूम्रपान, वीडियो हो गया वायरल

मामला अलीगढ़ के अतरौली क्षेत्र के बहादुरपुर गांव का है. यहां दो बच्चे दोपहर में खेलते-खेलते सोमवीर के खेत में पहुंच गए. इसके बाद सोमवीर ने बच्चों को नमकीन खिलाने का लालच देकर चारपाई पर बैठा लिया और शराब की दो बोतल निकाली. फिर उन्हें डिस्पोजल गिलास में भर कर बच्चों के हाथों में थमा दिया. 

आश्चर्य की बात यह है कि वहां मौजूद कई लोग यह नजारा देख रहे हैं और मोबाइल में कैद कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि पास में ही बैठा एक शिक्षामित्र शराब पीने के लिए प्रोत्साहित भी कर रहा है. इसके बाद किसी ने इस पूरे वाकये का वीडियो वायरल कर दिया.

इतना ही नहीं ये लोग यहीं नहीं रुके. वे दोनों बच्चों से योगी सरकार के बारे में नारे भी लगवा रहे हैं. योगी और अन्य कई तरह के नाम लेकर वे बच्चों को नारे लगाने के लिए प्रोत्साहित करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

वीडियो वायरल होने पर मामले में एसपी ग्रामीण ने बताया कि अतरौली थानाक्षेत्र में 3 और 4 साल के बच्चों को साथ शराब और बीड़ी पिलाने का वीडियो वायरल हुआ है. इस मामले को पुलिस ने संज्ञान में लिया है. उन्होंने यह भी बताया कि मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी.

 

Leave a comment