मेरठ के प्रोफेसर की हत्या के मामले में दिल्ली के दो छात्र किये गए गिरफ्तार।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने प्रोफेसर की हत्या के मामले में दो छात्रों को गिरफ्तार किया है. 14 सितंबर को मेरठ के एक कॉलेज प्रोफेसर संजय की 8 ड्राप आउट छात्रों ने ईट से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इसमें से पांच आरोपियों को उत्तर प्रदेश पुलिस ने पहले गिरफ्तार कर लिया था. आज दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक आरोपी अभी भी फरार है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी छात्र आपराधिक प्रवृति के थे, जिन्हें कॉलेज में हंगामा करने के लिए कई बार प्रोफेसर ने मना किया था. इससे नाराज होकर इन्होंने प्रोफेसर की हत्या कर दी.

मालूम हुआ कि बीते 14 सितंबर को उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सुभारती यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस अधिकारी सी. त्रिपाठी ने बताया था कि सुभारती यूनिवर्सिटी के कर्मचारी संजय गौतम शाम करीब 5 बजे बाइक से घर लौट रहे थे, तभी बागपत रोड स्थित सीमेंट गोदाम के पास तीन बाइक पर सवार 9 बदमाशों ने उन्हें घेर लिया.

पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने पहले उन्हें गोली मारने की कोशिश की लेकिन तमंचे से गोली नहीं चली. बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया और कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे.

 
 

Leave a comment