दस रुपये का लालच देकर ट्राले में भरकर ले गए 2 एटीएम

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के गंगरार कस्बे में दो लुटेरों ने चौकीदार को लालच देकर एटीएम ही उठा लिए. शुक्रवार रात को दो लुटेरे एक एटीएम पहुंचे, इन लोगों ने 10 रुपये का लालच देकर गार्ड से एटीएम का गेट खुलवाया और उसे काबू में कर पूरा एटीएम ही लेकर फरार हो गए.

रात को 12:15 बजे वहां एक बड़ा ट्राला आया. इस ट्राले पर सवार शख्स ने चौकीदार से कहा कि रोटी खाने के लिए पैसे निकालने हैं, वो एटीएम का गेट खोल दे. लुटेरों ने गार्ड से कहा कि पैसा निकलने पर वे 10 रुपया उसे भी देंगे. चौकीदार लुटरों की बात में आ गया और उसने गेट खोल दिया.पुलिस का कहना है कि बेड़िया का रहने वाला रतन लाल सालवी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एटीएम का चौकीदार था. रात की ड्यूटी के दौरान वह एटीएम का दरवाजा अंदर से बंद करके रखता था.

लुटेरों ने एटीएम में घुसकर पैसे निकालने के लिए कार्ड गार्ड को ही दे दिया. जैसे ही रतन ने एटीएम में कार्ड डाला. एक शख्स ने पीछे से पकड़ कर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और दूसरे ने सीसीटीवी तोड़ दिए. बदमाशों ने चौकीदार के हाथ पांव बांधकर पास के कमरे में उसको बंद कर दिया. करीब 2 घंटे तक लुटेरे एटीएम तोड़ने की कोशिश करते रहे लेकिन नाकाम रहे.

आखिरकार लुटेरों ने एटीएम को ही ट्राले में लाद लिया और वहां से चलते बने. पुलिस रास्ते में लगे सीसीटीवी के आधार पर लुटेरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

Leave a comment