UP में महिला होमगार्ड को जिंदा जलाने की कोशिश, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां के बारादरी थाने में महिला होमगार्ड को उसके रिश्तेदारों ने जलाकर मारने की कोशिश की. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. मजिस्ट्रेट का कहना है कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है. उससे पूछताछ की जा रही है. यह संपत्ति विवाद का मामला है.

महिला की हालत गंभीर है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस महिला होमगार्ड ने अपने भाई के दामाद पर साजिश रचने और जिंदा जलाने का आरोप लगाया है. दरअसल महिला की ड्यूटी बरेली कॉलेज में लगी है जहां वह जा रही थी. खबर के मुताबिक बारादरी थाना क्षेत्र में एक महिला और पुरुष ने महिला गार्ड को घेर लिया और केरोसिन तेल छिड़क कर आग लगा दी. संयोग से उस वक्त चीता मोबाइल की पेट्रोलिंग टीम उधर से गुजर रही थी. पुलिस ने महिला को जलता देख फौरन कार्रवाई की और पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. 

महिला की नाजुक हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल से एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. पीड़ित महिला के परिजनों के मुताबिक उसके घर पर महिला गार्ड के दामाद की बुरी नियत है और वे उसे कब्जाना चाहते हैं. पीड़ित महिला ने भी पुलिस को इस साजिश के बारे में बताया है. पुलिस ने पीड़िता के बयान ले लिए हैं और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है.

Leave a comment