इस देश में टॉयलेट की सीट में परोसा जाता है खाना, वजह जानकर हैरान रह जायेंगे आप

आप यह सोचकर आश्चर्य में पड़ गये होंगे और जानना चाहते होंगे कि कौन है ऐसा देश जहां टॉयलेट की सीट में खाना परोसा जाता है. चलिए हम आपको बताते हैं..... खाना तो अधिकतर लोग बना लेते हैं लेकिन उस खाने को कैसे लोगों के सामने परोसा जाय जिससे कि खाना और भी ज्यादा स्वादिष्ट लगे. यह सोचने वाली बात है.
 
ज्यादातर लोग अच्छा खाना खाने के लिए होटल और रेस्टोरेंट में जाते हैं. जहां रेस्टोरेंट के मालिक लोगों को खाना क्रिएटिविटी के साथ परोसने की कोशिश करते हैं. जिससे की ज्यादा से ज्यादा लोग उनके खाने को पसंद करें और उनके रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए आएं.
 
दुनिया के कई होटल और रेस्टोरेंट अपने ग्राहकों को आकर्षित करने लिए खाने को परोसने के लिए किसी भी तरह की चीज का इस्तेमाल कर लेते है. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला रेस्टोरेंट सामने आया है, जहां पर खाने को आकर्षित बनाने के लिए टॉयलेट सीट का प्रयोग किया जाता है.
 
इंडोनेशिया मे इस तरह से परोसा जाता है खाना
 
इंडोनेशिया में जाम्बन कैफे में खाने को आकर्षित तरह से परोसने के लिए टॉयलेट सीट का प्रयोग किया जाता है. जहां पर मेहमानों को खाना टॉयलेट की सीट के आकार की प्लेटों में परोसा जाता है. यहां बैठने के लिए भी टॉयलेट की सीटे हैं। इस रेस्टोरेंट की थीम के पीछे की वजह है लोगों को अनोखा एक्सपीरियंस देने के साथ-साथ स्वच्छता के प्रति जागरूक करना भी हैं. इस कैफे में लोग जाकर टॉयलेट सीट पर बैठकर खाना खाना पसंद भी करते है और इस थीम को एन्जॉय भी करते हैं

Leave a comment