ये भारतीय क्रिकेटर्स हैं करोड़पति परिवार के दामाद

भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी करोड़पति परिवार के दामाद हैं. आज हम बताते हैं  ऐसे ही कुछ भारतीय खिलाड़ियों के बारे में:

वीरेन्द्र सहवाग

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने 2004 में  दिल्ली की आरती अहलावत से विवाह किया. आरती अहलावत के पिता सुरज सिंह दिल्ली के मशहूर वकीलों में गिने जाते हैं.

सौरव गांगुली 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने 1997 में पश्चिम बंगाल की डोना रॉय से शादी किया. डोना रॉय के पिता संजीव रॉय पश्चिम बंगाल के बड़े बिजनेसमैन हैं. 

गौतम गंभीर

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर दिल्ली के बिजनेसमैन परिवार की लड़की नताशा जैन से 2011 में शादी की. नताशा के पिता रविंद्र जैन ‘टेक्सटाइल’ के बड़े बिजनेसमैन में शुमार किए जाते हैं.

सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान एवं भारत रत्न सचिन तेंदुलकर ने 1995 में मुंबई की डॉक्टर अंजली मेहता से विवाह किया. अंजली के पिता आनंद मेहता एक बड़े व्यापारी थे, हालांकि अब उनका देहांत हो चुका हैं. 

रोहित शर्मा

टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 2015 में मुंबई की रितिका सजदेह से विवाह किया. रितिका सजदेह करोड़पति परिवार से संबंध रखती हैं. रितिका के भाई बंटी सजदेह ‘सेलिब्रिटी मैनेजर’ हैं.

रविन्द्र जडेजा 

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने इसी साल अप्रैल में गुजरात की रीवाबा सोलंकी से शादी किया. रीवाबा सोलंकी के पिता हरदेव सोलंकी गुजरात के  कांग्रेसी नेता हरिसिंह के भाई हैं.

 

 

Leave a comment