टीवी शो देखकर महिला ने रची साजिश , गुजरात मंत्री को कर रही थी ब्लैकमेल

गुजरात के बारदोली में ब्लैकमेलिंग का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने टीवी शो देखकर राज्य के एक मंत्री को ही ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. महिला ने मंत्री पर उसकी बहन के साथ रेप करने का आरोप लगाते हुए एक करोड़ से ज्यादा रुपये की मांग की थी. लेकिन शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी महिला की पहचान 46 वर्षीय प्रवीणा बेन के रूप में हुई है. पकड़े जाने पर महिला ने पुलिस को बताया कि उसे पैसे की ज़रूरत थी, इसलिए उसने टीवी शो क्राइम पेट्रोल देखकर मंत्री को ब्लैकमेल करने की साजिश रच डाली. महिला ने बारडोली से विधायक और गुजरात के कबीना मंत्री ईश्वर सिंह परमार को ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी.

पुलिस ने बताया कि मंत्री के एक कर्मचारी को 28 जून के दिन एक बंद लिफाफा मिला था. उस लिफाफे में एक पत्र था, जिसमें मंत्री से 2 करोड़ रुपये मांगे गए थे. उस पत्र के अंत में दर्शना बेन लिखा था. इसके बाद बीती 15 जुलाई को शहर के जनता नगर निवासी पूर्व नगर भाजपा प्रमुख सुरेंद्र सिंह परमार के घर के बाहर एक बंद लिफाफा बरामद हुआ.

उस लिफाफे में एक पत्र था, जिसमें मंत्री पर किसी महिला की तरफ से उसकी बहन के साथ रेप करने का आरोप लगाया गया था और उन्हें रेप के नाम पर बदनाम करने की धमकी दी गई थी. इस मामले को रफा दफा करने के लिए पत्र लिखने वाले ने 1 करोड़ रुपये ज्यादा मांगे थे.

पत्र में बताया गया था कि सोमवार की दोपहर 1 से 2 बजे के बीच सरभोण में हनुमान मंदिर के पास एक शख्स मौजूद रहेगा. उसी को पैसा देना है. रकम नहीं मिलने पर मंत्री के परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी गई थी. इस संबंध में पुलिस से शिकायत की गई.

पुलिस ने मामले छानबीन शुरू की. बीजेपी नेता के आवास पर बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस ने खंगाली तो उसमें एक महिला दिखाई दी. पुलिस तेजी से जांच पड़ताल करते हुए आरोपी महिला तक जा पहुंची. पुलिस ने बारडोली के आनंद नगर से ही प्रवीणा बेन को गिरफ्तार किया. पकड़े जाने के बाद उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया.

Leave a comment