दिल्ली में अपराधी बेखौफ, दो दिन में 2 लोगों की गोली मारकर हत्या

दिल्ली के बवाना इलाके में अज्ञात बदमाशों ने एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बदमाशों ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले अनिल पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं और मौके से फरार हो गए. घायल अनिल को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा पाए.

पुलिस के मुताबिक हत्या की इस वारदात को शुक्रवार की शाम करीब 6 बजकर 45 मिनट पर अंजाम दिया गया. हत्या को लेकर पुलिस ने आपसी रंजिश होने का शक जताया है. पेशे से वेल्डर रहे अनिल वहीं पास में काम किया करते थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और हत्या करने वाले बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

बता दें कि शुक्रवार को ही उत्तर पूर्वी दिल्ली के मीत नगर में बेखौफ अधिकारियों ने एक और हत्या को अंजाम दिया था. बदमाशों ने गोविंद नाम के एक बॉडी बिल्डर को गोलियों से छलनी कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. अपराधियों ने पहले उस पर अंधाधुंध गोलियां चलाई और फिर उसे चाकू से भी गोद डाला. ऐसा लग रहा था कि कातिल गोविंद को किसी भी सूरत में जिंदा नहीं छोड़ना चाहते थे. पूरा इलाका गोलियों की आवाज से गूंज उठा. इस दौरान वहां से गुजरने वाले एक राहगीर को भी इस हमले में गोली लगी और उसकी मौत हो गई.

राहगीर की पहचान आकाश के रूप मे हुई. मौके पर ही गोविंद और आकाश ने दम तोड़ दिया. हमलावर वहां से भाग निकले. सड़क पर गोविंद और आकाश तड़पते रहे. किसी ने उनकी मदद नहीं की. हालांकि कुछ लोगों ने हमलावरों के जाने के बाद मोबाइल से उनका वीडियो ज़रूर बनाया.

पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गोविंद के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनके घर के पास रहने वाले मटरु लाला ने अवनीश और अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उनके बेटे गोविंद का मर्डर किया है. परिजनों के अनुसार कातिलों ने पहले गोविंद को 4-5 गोलियां मारी और फिर उसे कई बार चाकुओं से गोद डाला.

आए दिन दिल्ली का कोई ना कोई इलाका गोलियों की आवाज़ से गूंजने लगता है. आए दिन बदमाश सरेआम किसी की भी हत्या करके सनसनी फैला देते हैं. आए दिन दिल्ली की सड़कों पर गैंगवार हो रहा है. दिल्ली पुलिस वारदात होने के बाद आती है और आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने का दावा करने लगती है. लेकिन राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं और ऐसा लगता है कि अब उनमें पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है.

Leave a comment