अक्षय कुमार से डरे 'बाहुबली' प्रभास, 'मिशन मंगल' की वजह से 'साहो' की रिलीज डेट आगे बढ़ाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड प्रभास की फिल्म बाहुबली के नाम है. अब तो तक कोई भी बॉलीवुड स्टार इस आंकड़े को छू नहीं पाया है. अब प्रभास के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म साहो का बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म बड़े बजट में बनी है और यही वजह है कि इसके मेकर्स बॉक्स ऑफिस पर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते. 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बटला हाउस' के साथ रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है.

 

ऐसी खबरें हैं कि अब ये फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.  इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, मुरली शर्मा, नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेसी, महेश मांजरेकर जैसे कई बड़े सितारे हैं.

 

वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है.  ये उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म है.  इसमें विद्या बालन, तापसी पन्नू और कीर्ति कुल्हारी हैं.

बटला हाउस में जॉन अब्राहम हैं और उनके अपोजिट अभिनेत्री मृनाल ठाकुर हैं जो ऋतिक के साथ 'सुपर 30' में भी नज़र आई हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 'बटला हाउस' की मेकिंग के लिए भूषण कुमार और निखिल आडवाणी एक साथ आएं हैं. फिल्म का निर्देशन खुद आडवाणी कर रहे हैं जबकि फिल्म की पटकथा रीतेश शाह ने लिखी है.

 

Leave a comment