स्टीव स्मिथ ने खेला शॉट, हां-ना के फेर में फंसे आरोन फिंच और हो गए रनआउट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने एक बार फिर से टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। भारतीय तेज गेंदबाजों ने टीम को टीम को जल्दी सफलता दिला दी। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की इनस्विंग गेंद पर सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भारतीय विकेटकीपर केएल राहुल को कैच थमा दिया। उनका विकेट 18 रन के कुल योग पर गिरा। 

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए स्टीव स्मिथ और कप्तान आरोन फिंच ने संभलकर खेलने पर ध्यान दिया। टीम का स्कोर 50 की तरफ बढ़ ही रहा था कि तभी मोहम्मद शमी की गेंद पर स्टीव स्मिथ ने शॉट खेला और रन के लिए दौड़े। गेंद भारत के बेहतरीन फील्डरों में से एक रवींद्र जडेजा की तरफ थी। नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े आरोन फिंच भी क्रीज से बाहर निकल चुके थ

रवींद्र जडेजा ने तेजी से बॉल पकड़ी और गेंदबाजी छोर पर थ्रो कर दी। इस दौरान स्मिथ वापस अपनी क्रीज में आ गए और फिंच भी उनके पास पहुंच चुके थे। शमी ने बॉल को तुरंत पकड़कर गिल्लियां बिखेर दी और इसके साथ ही भारत को कप्तान आरोन फिंच का महत्वपू्र्ण विकेट मिल गया। ये पूरा वाकया काफी मजेदार था।

Leave a comment