तो निक की इन बातों ने छू लिया था प्रियंका का दिल..

लंदन : ‘देसी गर्ल’ अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी को लेकर कम ही बात करती हैं, लेकिन आये दिन वो अपनी और निक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही एक अमेरिकन चैट शो में उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातें कीं. उन्होंने बताया कि किस तरह निक ने उनके दिल को छू लिया था. उन्होंने बताया कि क्या वजह है कि उनका और निक का रिश्ता इतना सहज नजर आता है. हंसी मजाक के दौरान उन्होंने कई ऐसी बातें कहीं जो फैन्स प्रियंका के बारे में जरूर जानना चाहेंगे.

प्रियंका ने कहा, "एक पति और एक बॉयफ्रेंड में बहुत फर्क होता है. मुझे वो फर्क कभी नजर नहीं आया. एक अच्छे इंसान से शादी करना बहुत अच्छी बात होती है." मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 7 फेरे लिए थे. यह शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से हुई थी. दोनों ही परंपराओं से हुई शादियां कई मायनों में खास थीं.

उम्मेद भवन पैलेस को इस मौके पर दुल्हन की तरह सजाया गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया कि उन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग क्यों नहीं की और वह दीपिका-रणवीर की तरह विदेशी लोकेशन पर शादी करने क्यों नहीं गईं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका और निक का परिवार बड़ा है और इतने सारे लोगों को किसी अन्य जगह ले जाना और बाकी चीजों को वहां अरेंज करना बड़ी समस्या थी.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि भारत में शादी करने का विचार निक जोनस का ही था. निक ने उनसे कहा था कि तुम्हें नहीं लगता कि मुझे मेरी दुल्हन को उसके घर से लेकर जाना चाहिए. निक की यह बात प्रियंका के दिल को छू गई और दोनों ने भारत में ही शादी करने का फैसला किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही द स्काय इज पिंक में काम करती दिखेंगी.

Leave a comment