अनुराग कश्यप के साथ काम ‘एल्विन कालीचरण’ में काम कर सकते हैं शाहरुख खान

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने कहा है कि उन्होंने लंबे समय से अटकी पड़ी अपनी फिल्म ‘एल्विन कालीचरण’ पर काम शुरू कर दिया है. हालांकि उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम करने की संभावना पर चुप्पी साधे रखी जिनसे उन्होंने पूर्व में फिल्म में काम करने के लिए संपर्क किया था.

शुरूआत में कश्यप अनिल कपूर के साथ फिल्म बनाना चाहते थे. निर्देशक ने यह भी कहा कि उन्होंने ‘एल्विन कालीचरण’ के लिए शाहरुख खान से संपर्क किया था. वह फिल्म के लिए हॉलीवुड के एक बड़े सितारे को भी लेना चाहते थे लेकिन यह परवान नहीं चढ़ सका.

फिल्म के बारे में पूछ जाने पर कश्यप ने हाल ही में बताया, ‘‘मैं स्क्रिप्ट पर फिर से काम कर रहा हूं. मैं वास्तव में इसे बनाने का इरादा रखता हूं. उम्मीद है कि हम फिल्म बनाएंगे.’’ कश्यप ने हाल ही में अभिनेत्री तापसी पन्नू की हिन्दी फिल्म ‘गेम ओवर’ प्रस्तुत किया है.

निर्देशन के मोर्चे पर हाल फिलहाल उन्होंने कोई घोषणा नहीं की है. फिल्म निर्माता ने घोषणा की है कि अगले दो सप्ताह में उनकी अगली फिल्म पर काम शुरू होगा. उन्होंने कहा ‘‘मेरी चार पांच फिल्में तय हैं. मैं लगातार शूटिंग करूंगा. मैं घोषणाएं नहीं करना चाहता. पहले भी मैं ‘मुक्केबाज’ या ‘मनमर्जियां’ का ऐलान नहीं करना चाहता था.’’

Leave a comment