रिपोर्ट्स के मुताब‍िक जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेसवरन दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह 21 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहिद कपूर द कपिल शर्मा में पहुंचे. यहां शाहिद कपूर ने खूब एन्जॉय किया. अपनी लाइफ से जुड़े कई राज भी उजागर किए.

फिल्म कबीर सिंह के ट्रेलर में दिखाया गया था कि कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर गुस्से में अपनी मेड के पीछे भागते हैं क्योंकि उसके हाथ से कांच के गिलास टूट गए थे.इस सीन पर कई सारे मीम्स भी बनाए गए हैं. कपिल शर्मा के शो में जब शाहिद से पूछा गया कि क्या रियल लाइफ में भी घर में किसी सर्वेंट से कांच टूट जाता है तो वो गुस्से में 'कबीर सिंह' की तरह हो जाते हैं?

शाहिद कपूर ने कहा, "मीरा राजपूत से शादी करने के बाद घर में हेल्प करने के लिए बहुत सारे सर्वेंट हो गए है. मैं उनके साथ बदतमीजी करने से बहुत डरता हूं. मैं कभी उनपर कबीर सिंह की तरह गुस्सा नहीं करता हूं. अगर मुझसे भी कोई ग्लास टूटता है तो मैं माफी मांगता हूं और सफाई करने के लिए ऑफर करता हूं."

फिल्म 'कबीर सिंह' की बात करें तो कबीर सिंह तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. 'अर्जुन रेड्डी' में तेलुगू एक्टर विजय देवराकोंडा ने मुख्य किरदार निभाया था.

कैसा है कबीर सिंह में शाहिद कपपूर का किरदार?

'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर, एक शराबी सर्जन का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म  में वो अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाते हैं. इस फिल्म में शाहिद, कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. मूवी 21 जून को रिलीज होगी. संदीप वांगा ने फिल्म का निर्देशन किया है.

Leave a comment