IND और WI के बीच आज दूसरा वनडे मुकाबला, कोहली और गेल के पास बड़े रिकॉर्ड का मौका

भारतीय टीम रविवार को पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर मेजबान वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में बढ़त लेने के इरादे से उतरेगी. तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण बे नतीजा रहा था. यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.00 बजे से खेला जाएगा, विराट कोहली और क्रिस गेल के लिए बड़ी उपलब्धि हासिल करने का मौका है.

टीम इंडिया विश्व कप के निराशाजनक प्रदर्शन को भुलाकर नई शुरुआत करना चाहेगी. श्रेयस अय्यर के पास चौथे स्थान पर जगह पक्की करने का मौका होगा. अय्यर को टी-20 सीरीज में अंतिम एकादश में मौका नहीं मिला था, लेकिन वह बारिश से प्रभावित पहले वनडे में टीम का हिस्सा थे. इस बात की संभावना काफी कम है कि भारतीय टीम बल्लेबाजी क्रम के साथ कोई छेड़छाड़ करेगी, ऐसे में मुंबई के इस बल्लेबाज के पास दूसरे मैच में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका होगा.

गेंदबाजी में मोहम्मद शमी ने पहले मैच में तीन ओवरों में मात्र पांच रन दिए थे. लेकिन युवा खलील अहमद ने तीन ओवरों में 27 रन लुटाए थे और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीम प्रबंधन प्रदीप सैनी को पदार्पण करने का मौका देगा..? सैनी टी-20 में पहले ही पदार्पण कर चुके हैं.

इस मैच में सभी की निगाहें क्रिस गेल पर होंगी, जो इस समय विंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा के 299 वनडे मैचों की बराबरी पर हैं.

 
 

Leave a comment