संजू सैमसन ने ट्वीट कर लिखा कॉमा, फैंस बोले- जल्द वापसी करोगे

ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे से बाहर हो गए, जिसके बाद यह मना जा रहा था कि उनकी गैरमौजूदगी में संजू सैमसन का मौका दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

सेलेक्टर्स की अनदेखी के बीच संजू सैमसन ने एक अजीबोगरीब ट्वीट किया. दरअसल, संजू सैमसन ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल के जरिए एक क्वॉमा लिखा. संजू के इस ट्वीट पर हजारों लाइक्स और रीट्वीट मिलने लगे.

फैंस संजू सैमसन के इस ट्वीट का मतलब निकालने की कोशिश कर रहे हैं. संजू सैमसन के इस ट्वीट को डी-कोड करने की कोशिश में कई फैंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रया दी है. पिछले कई साल से संजू सैमसन घरेलू क्रिकेट और भारत ए की तरफ से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन फैंस को लगता है कि अपने साथ हुई नाइंसाफी के कारण संजू ने यह ट्वीट किया है.

ऋषभ पंत को मुंबई में खेले गए पहले वनडे में सिर में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह विकेटकीपिंग करने नहीं उतरे थे. लोकेश राहुल ने विकेटकीपिंग की थी. BCCI के मुताबिक, 'चूंकि संजू सैमसन और ईशान किशन इस समय इंडिया-ए के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर हैं इसलिए चयन समिति ने केएस भरत को बैकअप विकेटकीपर के तौर टीम में शामिल किया है.'

लगातार बेंच पर बैठने के बाद संजू सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ 10 जनवरी 2020 को पुणे टी-20 में ऋषभ पंत की जगह मौका मिला. इससे पहले संजू ने साल 2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे टी-20 मैच खेला था.

Leave a comment