संजय दत्त की पूर्व प्रेमिका टीना मुनीम को मिला अनिल अंबानी का साथ

1975 में 'फेमिना टीन प्रिंसेस' का क्राउन जीतकर अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली टीना आज अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं.

हैप्पी बर्थडे टीना मुनीम: टीना मुनीम बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से है जिनके एक्टिंग का जादू अस्सी के दशक में जवां दिलों पर खूब चलता था. टीना अपने जमाने की सफल अभिनेत्री रह चुकी हैं. 1975 में 'फेमिना टीन प्रिंसेस' का क्राउन जीतकर अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली टीना आज अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं.

अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ टीना अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रही हैं. टीना का नाम शादी से पहले संजय दत्त के साथ भी जुड़ चुका है. फिल्म 'रॉकी' में दोनों की जोड़ी को पसंद किया गया था. जिसके बाद दोनों की नजदीकिया बढ़ीं और प्यार में बदल गई. लेकिन संजय की ड्रग्स लेने की आदत की वजह से टीना ने संजय से दूरियां बना लीं.

फिल्म 'देस-परदेस' से 1978 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कीं. बता दें टीना एक गुजराती परिवार से हैं उनकी फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं थी लेकिन, देवानंद के प्रस्ताव को कोई कैसे मना कर सकता है. टीना अपनी फिल्मी करियर में ज्यादातर राजेश खन्ना के साथ फिल्मों में काम किया है.

Leave a comment