सैफ अली खान की पॉपुलर नेटफ्लिक्स सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 रिलीज के कुछ देर बाद ही ऑनलाइन लीक

सैफ अली खान की पॉपुलर नेटफ्लिक्स सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 रिलीज हो चुकी है और इसकी चर्चा हर जगह हो रही है. इस शो को जनता से मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं. दूसरे सीजन के डायलॉग्स को लेकर खूब मीम्स वायरल हो रहे हैं. खबर है कि ये चर्चित शो भी ऑनलाइन लीक हो गया है.

सैक्रेड गेम्स 2 के 8 एपिसोड को तमिल रॉकर्स (Tamilrockers) ने गुरुवार को रिलीज के कुछ ही देर बाद लीक कर दिए थे. कई तरह से इसको रोकने की कोशिश के बाद भी तमिल रॉकर्स वेबसाइट आराम से काम कर रही है. शो के लीक होने से इसकी व्यूअरशिप पर असर पड़ने की आशंका है. वैसे ये पहली बार नहीं है कि जब कोई चर्चित फिल्म या शो इस तरह ऑनलाइन लीक हुआ हो.

हॉलीवुड का फेमस शो गेम ऑफ थ्रोन्स और नार्कोस को भी लीक किया जा चुका है. इसके अलावा तमिल रॉकर्स ने कई हिंदी और साउथ की फिल्में भी अपनी वेबसाइट पर लीक की हैं.

 

वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 को अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और नीरज घेवाण ने मिलकर बनाया है. इसमें सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, सुरवीन चावला, ल्यूक केन्नी और कल्कि कोचलिन ने काम किया है. शो की कहानी मुंबई के डॉन गणेश गायतोंडे और इंस्पेक्टर सरताज सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है.

सैक्रेड गेम्स 1 में गणेश ने सरताज को चेतावनी दी थी कि 25 दिन में देश में कुछ बड़ा होने वाला है और उसे सबको बचना होगा. शो के दूसरे सीजन में इसी राज से पर्दा उठाया गया है.

Leave a comment